उत्तर प्रदेश बना रेप प्रदेश,मुख्यमंत्री के जिले गोरखपुर में नाबालिग के साथ हैवानियत की हदें पार

उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक हैवानियत भरी घटनाएं सामने आ रही हैं.उत्तर प्रदेश में अपराधी हो चुके हैं बेलगाम. महिलाओं बच्चिओं के साथ घृणित अपराध चरम पर हैं. बीते रोज लखीमपुर खीरी में तेरह साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की घटना सामने आने के बाद कल गोरखपुर में भी एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है.लड़की का रेप करने के बाद उसके शरीर पर जगह जगह सिगरेट से दागा गया.

दर्ज कर लिया गया है मुकदमा

जानकारी के मुताबिक यह घटना गोरखपुर के गोला बाजार की है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को किशोरी बदहवास अवस्था में बरामद हुई थी. जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने देहरीभर गांव के रहने वाले अर्जुन और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने अपने बयान में बताया कि मुख्य आरोपी अर्जुन और उसके साथी महेश उर्फ छोटू को गिरफ्तार करके पास्को एक्ट और अन्य आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार

सूत्रों के अनुसार नाबालिक लड़की 14 अगस्त की रात पास के ही हैंडपंप पर पानी लेने गई थी.जहाँ से ही बलात्कारियों ने उसे बैक पर जबरजस्ती बिठाया और तालाब के किनारे एक झोपड़ी में ले जाके लड़क्जी का रेप किया.उतने से जी नहीं भरा तो उसके शरीर को सिगरेट से जला भी दिया. पुलिस का कहना है की इन सब बातों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगी.तबतक के लिए इंतज़ार करना होगा.

Related Articles

Back to top button