उत्तर प्रदेश: विधान परिषद चुनाव के लिये भाजपा की बैठकें कल से

बैठकों में पार्टी के जिलाध्यक्ष, जिला प्रवासी, शिक्षक/स्नातक चुनावों के लिए जिला संयोजक व विधानसभा संयोजक सहित अन्य प्रमुख लोग सम्मिलित होगें।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हो रहे शिक्षक और स्नातक सीट के विधान परिषद चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ पदाधिकारियों के प्रवास कार्यक्रम 19 नवम्बर से शुरू होगें।

पार्टी उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल जी सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी विभिन्न जिलों में स्नातक चुनाव को लेकर आयोजित बैठकों में सम्मिलित होकर विधान परिषद चुनावों के लिए पार्टी पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श कर आवश्यक मार्गदर्शन करेगें। बैठकों में पार्टी के जिलाध्यक्ष, जिला प्रवासी, शिक्षक/स्नातक चुनावों के लिए जिला संयोजक व विधानसभा संयोजक सहित अन्य प्रमुख लोग सम्मिलित होगें।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री व शिक्षक/स्नातक एमएलसी चुनाव के प्रभारी अमरपाल मौर्य ने बताया कि 19 नवम्बर को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह इलाहाबाद-झांसी स्नातक सीट के विधान परिषद चुनाव को लेकर प्रयागराज में दोपहर दो बजे और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आगरा शिक्षक/स्नातक चुनाव को लेकर कन्नौज में दोपहर 12 बजे से आयोजित बैठक में पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेगें।

प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के साथ प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल 19 नवम्बर को प्रयाग व 20 नवम्बर को वाराणसी में 12 बजे से शिक्षक/स्नातक चुनाव को लेकर आयोजित बैठकों में सम्मिलित होगें जबकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 19 नवम्बर को दोपहर 12 बजे कन्नौज व शाम चार बजे आगरा में आगरा शिक्षक/स्नातक सीट के विधान परिषद चुनाव को लेकर आयोजित बैठकों में सम्मिलित होगें।

यह भी पढ़े: आजम खां की बहन कैसे हकदार है सरकारी आवास लेने की: उच्च न्यायालय

Related Articles

Back to top button