उत्तर प्रदेश: दुकान पर सो रहे व्यक्ति की सिर कूचकर बेरहमी से हत्या

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ एक तरफ जहां अपराध को कम करने दावा कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनके दावों की पोल खुलती नजर आ रही है।

प्रयागराज: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ जहां अपराध को कम करने दावा कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनके दावों की पोल खुलती नजर आ रही है। प्रदेश में अपराधी इस कदर हावी हो गए हैं कि उन्हें अब किसी का डर नहीं रहा है। अपराधी सरेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला प्रयागराज जिले का है जहां दुकान पर सो रहे एक व्यक्ति की सिर कूचकर हत्या कर दी गई।

पूरी घटना प्रयागराज के थरवई क्षेत्र की है। जहां बसमहुआ बाजार में दुकान पर गलियारे में सोते समय व्यक्ति राजू उर्फ सलीम की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। राजू हंडिया थाना क्षेत्र के कौंधिआरा करछना का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि थरवई के भोपतपुर निवासी बहनोई हुसैन की बसमहुआ रामनगर में कबाड़ की दुकान है। सुबह दुकान पर जब वह पहुंचा तब उसने राजू को खून से लथपथ पाया गया।

वहीं सूचना पर पहुंची फारेंसिक टीम, स्नीफर टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया है। और कई साक्ष्य बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि मृतक राजू के बहनोई हुसैन को सहसों थाना क्षेत्र के मालवा निवासी गुलाम ने किसी बात को लेकर जान से मारने की धमकी दी थी। परिजनों ने तहरीर देकर गुलाम नामक युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा लिखवाया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थनगर: कार के अनियंत्रित होकर पलटने से भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत

Related Articles

Back to top button