Uttar Pradesh: 15 दिनों में हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार, तीन घंटे हुई गृहमंत्री अमित शाह के घर पर मीटिंग

सरकार मंत्रिमंडल विस्तार की जरूरत पर जोर देती नजर आ रही है, क्योंकि विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विस्तार से चर्चा करने की  शुरुआत हो चुकी है

Uttar Pradesh सरकार मंत्रिमंडल विस्तार की जरूरत पर जोर देती नजर आ रही है, क्योंकि विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विस्तार से चर्चा करने की  शुरुआत हो चुकी है।  गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर तकरीबन साढे तीन घंटे उत्तर प्रदेश को लेकर मंथन चला, बैठक में पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल शामिल हुए, विधानसभा चुनावों को देखते हुए चर्चा में क्षेत्रीय, सामाजिक और जातीय संतुलन को ध्यान में रखते हुए 5-7 मंत्री बनाए जाने की जरूरत जताई गई।

जेपी नड्डा
जेपी नड्डा

23 अगस्त को जेपी नड्डा बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

23 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।  इस कार्यक्रम के दौरान नड्डा प्रदेश भर के 2700 सेक्टर में बूथ प्रमुख और सेक्टर प्रमुखों से सीधा संवाद स्थापित करेंगे।  यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी के निचले स्तर तक के कार्यकताओं को सक्रिय करने के लिए इसे एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम के तौर पर देखा जा रहा है, इसके अलावा बीजेपी 25 सितंबर से पन्ना प्रमुख सम्मेलन की शुरुआत करेगी, इन सम्मेलनों के जरिये बीजेपी अपने सबसे निचले कार्यकर्ता को जमीनी स्तर पर पूरी तरह से सक्रिय करेगी।

सीएम योगी , अमित शाह
सीएम योगी , अमित शाह

विधानसभा चुनाव की रणनीति की नीतियाँ शुरू

आने वाले कुछ महिनों के लिए कार्यकर्ताओं को मोबलाइज करने के लिए योजनाएं, सम्मेलन और बड़े नेताओ के कार्यक्रम मोटा खाका भी खींच लिया गया है और अगले दो से तीन दिनो में फिर से संगठन की लखनऊ में बैठकें होगी जिसमें अगले तीन महीने के कार्यक्रम तय किए जाएग़े, इसमें तय किया जाएगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कम से कम दो कार्यक्रम हर महीने प्रदेश में हो।

 

यह भी पढ़ें:संस्कृत विषय से सिविल सेवा की तैयारी करने वाले छात्रों को निःशुल्क कोचिंग की व्यवस्था

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles