उत्तर प्रदेश: सरकार ने SP समेत 13 IPS अफसरों का किया तबादला, देखें पूरी लिस्ट

उत्तर प्रदेश: सरकार ने बृहस्पतिवार यानी 10 सितम्बर को देर रात आठ जिलों के कप्तान समेत 13 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए. इसमें यूपी के उन्नाव, हरदोई, सिद्धार्थ नगर, रायबरेली, हमीरपुर, कुशीनगर, कानपुर देहात और लखीमपुर खीरी के पुलिस कप्तान शामिल है. अपराध के मोर्चे पर आ रही चुनौतियों को देखते हुए, बड़ी संख्या में किये गये है.

आर्थिक अपराध अनुसंधान में तैनात आनंद राव कुलकर्णी को उन्नाव का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है. उन्नाव में रहे रोहन पी कनय को हटाकर पीएसी प्रयागराज भेजा गया है. हरदोई में एसपी अमित कुमार प्रथम अब यूपी 112 में एसपी होंगे.

जानकारी के लिए लिस्ट देखे:  

कानपुर देहात में एसपी के पद पर तैनात अनुराग वत्स को हरदोई का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है. एसपी यातायात राम अभिलाष त्रिपाठी को सिद्धार्थनगर का नया एसपी बनाया गया है.

रायबरेली में तैनात स्वप्निल ममगई को पुलिस उपायुक्त लखनऊ के पद पर तैनाती दी गई है. हमीरपुर में एसपी आलोक कुमार अब रायबरेली के एसपी होंगे. नरेंद्र कुमार सिंह एसपी प्रयागराज गंगा पार को हमीरपुर का नया एसपी बनाया गया है.

ATS में SSP विनोद कुमार सिंह को कुशीनगर का नया एसपी बनाया गया है. 35 वी वाहिनी पीएसी लखनऊ में तैनात केशव कुमार चौधरी को कानपुर देहात का नया एसपी बनाया गया है.

सिद्धार्थनगर के एसपी विजय ढुल अब लखीमपुर खीरी के एसपी होंगे.लखीमपुर खीरी के एसपी सत्येंद्र कुमार को 23वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद भेज दिया गया है. कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्रा को सीबीसीआईडी में एसपी के पद पर भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button