IPL
IPL

उत्तर प्रदेश : विधायक के भाई की कोरोना से मौत, Mayor आइसोलेशन में

कानपुर: भयावह कोरोना का कहर एक के बाद एक जीवन निगल रहा है। रोजाना देश में सैकड़ों मौतें हो रही हैं। कानपुर से MLC सलील विश्नोई के भाई की कोरोना से निधन होने की खबर आ रही है। भाजपा नेता और एमएलसी सलिल विश्नोई के छोटे भाई समीर विश्नोई 54 वर्ष के थे। छोटे भाई समीर की तबीयत अचानक खराब हुई और टेस्ट कराने के बाद वे कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सोमवार को कोविड प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

BJP के वरिष्ठ नेता सलिल विश्नोई के युवा व्यवसाई भाई समीर की मौत के बाद क्षेत्र में मिलने वालों का जमावड़ा लग गया। सैकड़ों की संख्या में लोग उनके पांडव नगर स्थित घर पर पहुंचे, जहां कोरोना का पालन कराया गया और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही सभी ने मास्क लगाया हुआ था।

कई अधिकारी व कर्मचारी भी संक्रमित

आपको बता दें कि जिले में Covid के चलते 952 से ज्यादा लोगों की अबतक मौत हो चुकी है। 11 हजार से ज्यादा सक्रीय मामले हैं और बीते 24 घंटों में 14 लोगों की मौत हुई है। अब Corona की चपेट में आम आदमी के साथ ही नेता, अफसर और सरकारी कर्मचारी भी हैं। SDM निर्मल अमित गुप्ता, पूर्व MP श्याम बिहारी मिश्रा और पूर्व MLA मनीष शुक्ला भी संक्रमित हो गए हैं। हालांकि श्याम बिहारी मिश्रा हृदय संबंधी समस्याओं के कारण हृदय रोग संस्थान में भर्ती थे, जब जांच कराई गई तो वह भी पॉजिटिव मिले। कानपुर की Mayor प्रमिला पांडे भी संक्रमित है। वे घर पर आइसोलेशन में हैं और उन्होंने नगर निगम के सभी लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील भी की है।

ये भी पढ़ें : देश में Corona की दूसरी वेव, Railway का बड़ा फैसला, आज से कई ट्रेनें बंद

Related Articles

Back to top button