उत्तर प्रदेश: सेल्फी की दीवानगी पड़ी भारी, नदी में गिरी युवती

कुशीनगर: सेल्फी लेना हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। हर कोई अपनी खुसी के पलों को कैमरे में कैद करना चाहता है। लेकिन कभी कभी यहीं सेल्फी की दीवानगी आपकी मौत का कारण बन जाती है। ऐसा ही कुछ कुशीनगर में देखने को मिला। जहां सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवती नदी में गिर गई।

सेल्फी
सेल्फी

सेल्फी लेना पड़ा भारी

कुशीनगर के बसडीला गांव की रहने वाली एक युवती परिवार के साथ मदनपुर देवी स्थान से पूजाकर लौट रही थी। पनियहवा पुल पर पहुंची थी। तभी सभी को सेल्फी की दीवानगी सवार हुई। और लड़कियां के साथ सेल्फी लेने लगी। इस बीच सौम्या पुल के किनारे चली गई। संतुलन बिगड़ने से वह सीधे नदी के धारा में गिर गई और डूबते हुए बहने लगी।

मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो मोटरबोट चालक की नजर उस पर पड़ गई। उसने तत्परता दिखाते हुए बोट से उसके पास पहुंचा और पानी से बाहर निकालकर उसकी जान बचा ली।

वहीं सूचना मिलते ही सालिकपुर पुलिस चौकी के सिपाही मौके पर पहुंचे। युवती को चौकी पर ले जाया गया और उसका प्राथमिक उपचार करया। कुछ देर बाद जब वह सामान्य हुई तो पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। गौरतलब है कि इस पुल पर सेल्फी लेने के चक्कर में कई हादसे हो चुके हैं।

सेल्फी लेते समय बरतें सावधानी

अक्सर हम लोग खूबसूरत चीज को देखकर उसकी तस्वीर अपने कैमरे में कैद करना चाहते हैं। लेकिन कभी कभी लोग किसी ऐसे लोकोशन पर फोटो खींचाते है। जिससे वो कभी कभी अपनी जान को भी जोखिम में डाल देते हैं। जिसके खामियाजा उनको भुगतना पड़ता है। इसलिए आप लोग ऐसा करने से बचें। और बहुत ही सावधानी के साथ सेल्फी ले। जिससे आप और आपका परिवार भी सुखी रहेगा।

ये भी पढ़ें: UP: प्रेमिका की शादी हो जाने के कारण प्रेमी ने की आत्महत्या

Related Articles

Back to top button