Uttarakhand: खतरे में त्रिवेंद्र रावत की कुर्सी!, शाम तक दे सकते हैं इस्तीफा

उत्तराखंड: हर बार की तरह इस बार फिर से उत्तराखंड विधानसभा चुनाव ( Uttarakhand Assembly Election ) से पहले BJP में सियासी उठा-पटक तेज हो गई है। एक बार फिर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ( Trivendra Singh Rawat ) की कुर्सी खतरे में आ गई है। सोमवार को मु्ख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इसके बाद CM पद से हटने की अटकलें और तेज हो गई हैं।

खतरे में CM की कुर्सी

अमित शाह से दो राउंड की बैठक के बाद BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने CM त्रिवेंद्र सिंह रावत को तलब किया। जिसके बाद सोमवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जे पी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की। रावत और नड्डा के बीच लगभग 40 मिनट तक मुलाकात हुई। इसके बाद जब वह नड्डा से मुलाकात बाहर निकले तो पत्रकारों के सवालों का कोई जवाब नहीं दिया और दिल्ली स्थित अपने आवास के लिए रवाना हो गए।

पुरानी तस्वीर
पुरानी तस्वीर

मंगलवार को दे सकते हैं इस्तीफा

खबरों के मुताबिक माना जा रहा है कि त्रिवेंद्र रावत मंगलवार की शाम उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। रावत शाम चार बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे। तभी वह अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं।

बता दें कि सीएम की कार्यशैली पर कुछ विधायकों ने बीते समय में आलाकमान के पास अपनी बात रखी थी। जिसके बाद माना जा रहा है कि उन्हें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाएगा। वहीं उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा है क‍ि विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक है ऐसे में सरकार के चेहरे में बदलाव का कोई मतलब नहीं।

यह भी पढ़ें: CM केजरीवाल बोले- ‘पिछले साल के मुकाबले इस बार बजट ज्यादा है’, जानें Budget की मुख्य बातें

Related Articles