उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कोरोना वायरस से संक्रमित

मौर्य ने ट्वीट कर खुद ही कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

नैनीताल: उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य रविवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पायी गयीं।

मौर्य ने ट्वीट कर खुद ही कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एसिम्प्टमैटिक हूं और कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।”

राज्यपाल ने हाल में अपने संपर्क मेें आये सभी लोगों से सावधानी बरतने और अपनी जांच कराने का अनुरोध भी किया है। उन्होंने कहा, “आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जाँच करवाएं।”

रविवार देर शाम राजभवन के सूचना उप निदेशक नितिन उपाध्याय ने जानकारी दी कि मौर्य एसिम्प्टमैटिक हैं और चिकित्सकों की निगरानी में आइसोलेशन में हैं। उन्होंने बताया कि राज्यपाल एक सप्ताह के अवकाश पर आगरा गई थीं। वह शुक्रवार की शाम राजभवन लौटी थीं। शनिवार और रविवार अवकाश था। चूंकि राजनिवास और राज्यपाल सचिवालय के परिसर काफ़ी दूर और अलग हैं, इसलिये उनका किसी अधिकारी अथवा कर्मचारी से कोई सम्पर्क नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल सचिवालय सामान्य रूप से कार्य करेगा।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान की यूनिवर्सिटी ऑफ जिहाद में पैदा होता आतंकवाद

Related Articles

Back to top button