उत्तराखंड पुलिस ने नैनीताल में IPL मैचों पर सट्टा लगाने वाले आरोपियों को किया गिरफ़्तार

उत्तराखंड: नैनीताल पुलिस ने गुरुवार को हल्द्वानी में IPL मैचों पर कथित ऑनलाइन सट्टेबाजी के आरोप में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 8 मोबाइल और 31 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार शाम को, हमें सूचना मिली कि बनभूलपुरा इलाके में IPL मैचों पर ऑनलाइन सट्टेबाजी की जा रही है। इस सूचना के आधार पर बनभूलपुरा थाना प्रभारी प्रमोद पाठक के नेतृत्व में सटोरियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने गुरुवार रात हल्द्वानी के बनभूलपुरा इलाके में छापेमारी कर IPL मैचों में कथित ऑनलाइन सट्टेबाजी के आरोप में एसके मोबाइल स्ट्रीट से नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा, “पुलिस टीम ने उनके पास से 8 एंड्रॉइड मोबाइल फोन और 31,000 रुपये की नकदी बरामद की है।”

उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान जावेद, 28, वसीद, 23, रवीश, 25, जावेद, 26, फैम, 43, कलीम, 32, सुलेमान, 28, मुर्तिवूर रहमान, 30 और इम्तियाज, 30, सभी बनभूलपुरा इलाके के निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी पर जुआ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उन सभी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: AAP के सत्ता में आने पर पंजाब पराली जलाने से होगा मुक्त: गोपाल राय

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles