IPL
IPL

Kohli पर बोली Uttarakhand Police, सावधानी हटी दुर्घटना घटी

Virat Kohli बिना रन बनाए आउट हो गए। जिसके बाद Uttarakhand Police ने ट्विटर पर एक ट्वीट जारी कर उन्हें ट्रोल किया है। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली : पहले टी-20 मैच में Indian cricket team के कप्तान Virat Kohli का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा। Virat Kohli बिना रन बनाए आउट हो गए। जिसके बाद Uttarakhand Police ने ट्विटर पर एक ट्वीट जारी कर उन्हें ट्रोल किया है। Uttarakhand Police का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट में लिखा, ‘हेलमेट लगाना ही काफ़ी नहीं है, पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना ज़रूरी है, वरना कोहली की तरह आप भी ज़ीरो पर आउट हो सकते हैं।’

Uttarakhand Police के इस ट्वीट ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और काफी कम समय में इस पोस्ट पर 24 हज़ार से भी ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं इस पोस्ट पर 8 हज़ार से ज़यादा कमेंट भी आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस के इस क्रिएटिव आइडिया की भरपूर तारीफ की जा रही है।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि पहले टी-20 मैच में कोहली को इंग्लैंड के स्पिनर आदिल रशीद ने 0 पर आउट कर दिया। Virat Kohli को यकीन ही नहीं हुआ कि वो आसान सा कैच देकर इस तरह से भी आउट हो गए। कोहली ने 4 गेंद का सामना करते हुए बिना खाता खोले ही बैक तो पैविलियन हो गए। इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली 14वीं बार शून्य पर आउट हुए हैं।

Virat ने तोड़ा Sourav Ganguly का रिकॉर्ड

ऐसा कर उन्होंने Sourav Ganguly का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। गांगुली बतौर कप्तान International cricket में 13 बार शून्य पर आउट हो चुके हैं। वहीं एम एस धोनी 11 बार कप्तान के तौर पर 0 पर आउट हो चुके हैं। इसके बाद अब विराट कोहली ने बतौर कप्तान भारत की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट होने का रिकॉर्ड बनाया है।

Related Articles

Back to top button