ग्रिल काटकर घर में दाखिल हुए बदमाश, परिवार को लहूलुहान कर लूट ले गए सबकुछ

0

देहरादून। रूद्रपुर में एक परिवार पर शुक्रवार का दिन कहर बन गया। कुछ बदमाशों ने अचानक इस परिवार पर हमला बोल दिया। डकैती करने आये बदमाशों ने अपने मंसूबों को अंजाम देने के लिए लोगों का खून बहाने में भी कोई संकोच नहीं किया। बदमाशों की आहट जब घरवालों को हुई तो वो उनका विरोध करने के लिए सामने आए। इसी दौरान बदमाश हमलावर हो गए। उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों पर सरिया से वार किया।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस : 55 हजार लोगों के साथ पीएम मोदी…

परिवार पर हमला

बता दें इस परिवार में पति-पत्नी और उनकी एक डेढ़ साल की बेटी थी। बच्ची पर भी हमलावरों को रहम नहीं आया और बदमाशों ने उसे लहूलुहान कर दिया।

खबरों के मुताबिक़ शुक्रवार को देर रात बदमाश रसोईघर की खिड़की का ग्रिल काटकर घर में घुस गए और सोते हुए परिवार पर हमला कर दिया।

पायजामा और टी शर्ट पर कुछ यूं बढ़ा बवाल, आ गई…

शनिवार की सुबह जब नौकरानी पहुंची तो उसने रसोईघर की खिड़की खुली देखी और पड़ोसी को इस बात की जानकारी दी। इस पर पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर एसएसपी सदानंद दाते पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। जहां अपर्णा मृत मिली, जबकि पंकज और उनकी पुत्री गंभीर हालत में मिले। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। सर्वे शवरी कालोनी निवासी पंकज सिडकुल की ईडन मोटर में प्रोडक्शन मैनेजर हैं।

बता दें गंगापुर रोड स्थित कालोनी में देर रात खिड़की की ग्रिल काटकर बदमाशों ने डकैती को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने पंकज श्रीवास्तव, उनकी पत्नी और डेढ़ साल की बेटी पर सरिया से वार कर दिया। जिसमें पत्नी की मौत हो गई। हत्या के बाद बदमाश घर से कीमती सामान व नकदी ले कर फरार हो गए।

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। खुलासे के लिए 15 टीम गठित की गई है।

loading...
शेयर करें