उत्तराखंड के बेटे Pawandeep Rajan ने जीता Indian Idol 12 की ट्रॉफी

उत्तराखंड के जिले चंपावत के पवनदीप राजन ने 'इंडियन आइडल सीजन 12 की ट्रॉफी जीत ली है, उन्हें 25 लाख रुपये और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर मिला है

मुंबई: उत्तराखंड (Uttarakhand) के जिले चंपावत के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने ‘इंडियन आइडल सीजन 12’ (Indian Idol 12) की ट्रॉफी जीत ली है। The Greatest Finale Ever में विजेता घोषित होने के बाद पवनदीप को 25 लाख रुपये का चेक और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर मिला है। इसकी घोषणा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन रियलिटी शो ने रविवार की देर रात को है।

पवनदीप राजन ने कहा, इंडियन आइडल सीजन 12 का हिस्सा बनना एक सपने के सच होने जैसा था और फिर शीर्ष 6 का हिस्सा बनना अद्भुत था, लेकिन खिताब जीतना अविश्वसनीय है। मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि मैं सपना देख रहा हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे वोट दिया और मुझे यह सम्मानजनक खिताब दिलाया।

लोगों को धन्यवाद

पवनदीप ने शो के दौरान काफी प्रशंसा बटोरी थी और उन्हें वह पहला दिन आज भी याद है जब वह ऑडिशन के लिए आए थे। उन्होंने याद किया, मैं इतना डर गया था कि मैं प्रदर्शन करते समय कांप रहा था। मंच के पीछे, मैं सोच रहा था, क्या मुझे भी चुना जाएगा?। लेकिन मैंने ऑडिशन पास कर लिया और वहां से इस स्तर तक पहुंचना एक बहुत अच्छा एहसास है।

पवनदीप ने अपनी इस यात्रा में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, शो के निर्माताओं से लेकर संगीतकारों, हमारे कोचों और मेरे साथी प्रतियोगियों तक, यह ट्रॉफी आप सभी की है। धन्यवाद, इंडियन आइडल, और भारत के नागरिकों। यह भावना सबसे अच्छी है, आप सभी का बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़ेSupreme Court के गेट पर युवक-युवती ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles