जियो में निकली हैं बंपर भर्तियां, नहीं होगी लिखित परीक्षा, होगी सीधी भर्ती

0

जियोभारतीय टेलीकॉम बाजार में तहलका मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो युवाओं को नौकरी भी दे रहा है। रिलायंस जियो ने अपने कई विभागों में विभिन्न पदों के लिए भर्तियां निकाली है। 12 वीं पास फ्रेशर्स के लिए भी नौकरी का सुनहरा अवसर है। वैकेंसी में सेल्स टीम, जियो पॉइंट असिस्टेंट मैनेजर सहित कई पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

जियो में भर्तियां

रिलायंस जियो ने जारी नोटिफिकेशन में बताया है कि कंपनी को ऐसे युवाओं की जरूरत है जिनको जियोग्राफिकल टेरेटरी की जानकारी हो। इसके साथ ही उम्मीदवारों में अच्छी रिलेशनशिप स्किल भी हो जिससे लोगों से बातचीत कर कंपनी की जानकारी उन तक पहुचानें में सक्षम हो। इसके अलावा ग्राहकों के साथ अच्छे संबंध बनाने की भी योग्यता होनी चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता :

सेल्स टीम पोस्ट के लिए के लिए काम से काम 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास 0 से 2 साल तक का अनुभव भी होना आवश्यक है। योग्य और इच्छुक युवा जल्द अप्लाई करें।

Also Read : बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में कई पदों पर निकली भर्तियां, 11 अप्रैल से पहले करें आवेदन

अन्‍य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का किसी भी विषय में Graduate होना आवश्यक है। इसके साथ ही सम्बंधित फील्ड में 2 साल से 4 साल तक का अनुभव भी होना चाहिए। उम्मीदवारों का सेलेक्शन कई तरह के मैनेजरियल स्किल जैसे मैनेजमेंट स्किल, कम्यूनिकेशन स्किल, फाइनेंशियल प्रॉब्लम सॉल्विंग स्किल आदि के आधार पर किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया :  उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और स्किल टेस्ट के आधार पर होगा।

Also Read : प्राइवेट स्कूल अब आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को भी देगा ऐडमिशन

ऐसे करें आवेदन : सबसे पहले जियो करियर की वेबसाइट careers.jio.com लॉगिन करें। वहां अपने इंट्रेस्ट के फील्ड का चुनाव करें, जैसे डिजिटल सेल्स या जियो प्वाइंट सेक्शन पर क्लिक करें। इसके बाद सब्मिट इंटरेस्ट का ऑप्शन दिखेगा। यहां उपलब्ध एप्लीकेशन फॉर्मेट में मांगी गई सूचनाएं देकर सब्मिट का बटन क्लिक करें।

loading...
शेयर करें