IPL
IPL

10वीं पास के लिए HPSEB में इन पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे होगा सेलेक्शन

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे HPSEB की आधिकारिक वेबसाइट hpseb.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं, इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 19 अप्रैल से शुरू होगी। 

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड ( HPSEB ) ने ड्राइवर के पदों ( HPSEB Recruitment 2021 ) के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे HPSEB की आधिकारिक वेबसाइट hpseb.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं, इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 19 अप्रैल से शुरू होगी।

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.hpseb.in/irj/go/km/docs/internet/New_Website/Pages/Home.html पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। साथ ही दी गई लिंक https://eportal.hpsebl.in/ftp2 के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत ड्राइवर के पदों पर लगभग 50 रिक्तयों को भरा जाएगा।

आवेदन के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की शुरुआत तिथि: 19 अप्रैल 2021
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 18 मई 2021

आवेदन के लिए रिक्ति विवरण

ड्राइवर – 50 पद

आवेदन के लिए योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों को मैट्रिक पास होना चाहिए. साथ ही लाइट / हैवी वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस और 2 साल का प्रैक्टिकल अनुभव भी होना चाहिए।

आवेदन के लिए आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 से 45 वर्ष के बीच (सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु में छूट होगी) होनी चाहिए।

आवेदन के लिए आवेदन शुल्क

सामान्य श्रेणी – रु. 400 / –
अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति / अन्य श्रेणियां – रु. 100 / –

यह भी पढ़े: Bengal Election: अमित शाह का राहुल गांधी पर पलटवार, समझाया BJP के DNA का मतलब

Related Articles

Back to top button