Vaibhav Ghuge का पहला Music Video ‘लगी पड़ी’ का Teaser रिलीज, देखें Video

कोरियोग्राफर वैभव घुगे ने अपना पहला Music Video 'लगी पड़ी' से डेब्यू कर लिया है। इस गाने का Teaser रिलीज कर दिया गया है

मुंबई: कोरियोग्राफर वैभव घुगे (Vaibhav Ghuge) ने अपना पहला Music Video ‘लगी पड़ी’ से डेब्यू कर लिया है। इस गाने का Teaser रिलीज कर दिया गया है। उन्होंने डांस शो Dance India Dance Season-3 से टेलीविजन पर अपनी शुरूआत की और अब वह डांस टीवी रियलिटी शो के लिए एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं।

बॉलीवुड फ्रीस्टाइल डांस

कोरियोग्राफर वैभव घुगे ने संगीत वीडियो में अपनी शुरूआत के बारे में बताया कि आमतौर पर मैं कोरियोग्राफिंग में व्यस्त रहता हूं। लेकिन यह एक अलग अनुभव था। इस गाने में मेरे द्वारा कुछ भी कोरियोग्राफ नहीं किया गया है। इसे इमरान मालगुनकर ने कोरियोग्राफ किया है। वह जानता है कि मैं कैसे कोरियोग्राफ करता हूं। यह मेरा पहला वीडियो एलबम है जिसमें मैं मुख्य भूमिका है। संगीत वीडियो में डांस बॉलीवुड फ्रीस्टाइल है।

लगी पड़ी में वैभव घुगे डांसर अनुकृति मोना (Anukriti Mona) के साथ नजर आएंगे। यह गाना राजीव एस रुइया द्वारा निर्देशित और आकांक्षा सिन्हा द्वारा निर्मित है। जिसे जीतू गौर और अभिजीत चौहान द्वारा गाया गया है, और सलीम बेगाना द्वारा इस गीत को लिखा गया है।

अनुकृति मोना ने कहा, वैभव बहुत अच्छे कोरियोग्राफर (Choreographer) और डांसर हैं। डांस के समय उनकी एनर्जी बहुत अधिक होती है। उनके साथ Dance करना मेरे लिए बहुत बड़ी और सौभाग्य की बात है।

यह भी पढ़ेBadshah के साथ सहदेव दिरदो का Bachpan Ka Pyar रिलीज, यू-ट्यूब पर लाखों व्यू

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles