INDIA में Viao ने फिर से मारी एंट्री, 2 नए लैपटॉप्स किए लॉन्च

INDIA में Viao ने दो नए लैपटॉप्स लॉन्च किया है। आप इन लैपटॉप को फ्लिकार्ट के जरिए आसानी से खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह प्री-आर्डर के लिए उपलब्ध है

नई दिल्ली: Viao ने एक बार फिर से भारत में एंट्री कर ली है। Viao ने दो नए लैपटॉप E15 और SE14 को लॉन्च किया है। आप इन लैप्टॉप्स को फ्लिपकार्ट पर जाकर खरीद सकते हैं।

लैपटॉप  SE14  के स्पेसिफिकेशन

Vaio SE14 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें FHD 1080 वेबकैम के साथ 14-इंच FHD IPS एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Island-style स्टाइल की-बोर्ड मौजूद है। साथ ही इस लैपटॉप में आपको 8GB रैम और 512GB SSD के साथ Intel 5i चिपसेट मिलेगा। इस लैपटॉप की खासियत यह है कि आप इसे अपने मोबाइल की तरह ही फिंगरप्रिंट के जरिए खोल सकेंगे। इस लैपटॉप्स की शुरुआती कीमत 84,690 रुपये रखी गई है।

यह भी पढ़ें: भूकंप से दहला इंडोनेशिया (Indonesia), इलाके में तबाही

लैपटॉप E15 के स्पेसिफिकेशन

इसमें आपको 2 कलर के ऑप्शन्स मिलेंगे ब्लैक और टिन सिल्वर का। वहीं बात करें Vaio E15 के स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें नैरो बेजल्स के साथ 15।6-इंच FHD IPS स्क्रीन दी गई है। साथ ही इसमें AMD Ryzen 5 और AMD Ryzen 7 मोबाइल प्रोसेसर्स दिए गए हैं। वहीं बैटरी बैकअप की बात करें तो यह लैपटॉप चार्ज करने के बाद पूरे एक दिन आराम से चलेगा। बता दें कि Vaio E15 की शुरुआती कीमत 66,990 रुपये रखी गई है।

यह भी पढ़ें: बढ़ रही ममता की मुसीबत, शताब्दी रॉय कह सकती हैं पार्टी को अलविदा

कंपनी ने कंफर्म किया है कि इन दोनों विंडोज 10 बेस्ड लैपटॉप्स में डॉल्बी ऑडियो प्रीमियम का सपोर्ट दिया गया है। जो HD साउंड क्वालिटी ऑफर करता है।

Related Articles

Back to top button