Valentine Special: क्या जुंबा तक आ पाएगी आपके दिल की बात?

अगर आप वैलेंटाइन वीक को लेकर कंफ्यूज हैं कि किस दिन और सा डे सेलिब्रेट किया जाता है तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।

नई दिल्ली: फरवरी का महीना शुरू हो चुका है। अब बस हर कपल्स को 14 फरवरी यानी की वैलेंटाइन डे (Valentine Day) का इंतजार है। ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर के लिए इस बार का वैलेंटाइन यादगार बनाना चाहते हैं तो आप भी उनके लिए कुछ स्पेशल प्लान कीजिए। आप वैलेंटाइन डे के अलग-अलग दिन पर अपने पार्टनर को गिफ्ट देकर बता सकते हैं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं और वो आपके लिए कितनी स्पेशल हैं।

अगर आप वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) को लेकर कंफ्यूज हैं कि किस दिन और सा डे सेलिब्रेट किया जाता है तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। क्योंकि हम आपको बता रहे हैं वैलेंटाइन वीक के बारे में। आप भी पढ़िए और अपने पार्टनर के लिए बनाई इस बार का वैलेंटाइन वीक को स्पेशल-

7 फरवरी रोज डे
8 फरवरी प्रपोज डे
9 फरवरी चॉकलेट डे
10 फरवरी टेडी डे
11 फरवरी प्रॉमिस डे
12 फरवरी हग डे
13 फरवरी किस डे
14 फरवरी वेलेंटाइन डे

 

इन टिप्स से बना सकते हैं वेलेंटाइन डे स्पेशल (Valentine Day Special) –

7 फरवरी

आप वेलेंटाइन डे को खास बनाना चाहते हैं तो आपको इसकी शुरुआत 7 फरवरी से करनी चाहिए। गुलाब किसी भी प्यार की पहली निशानी होती है। आप एक गुलाब देकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

8 फरवरी

8 फरवरी को आप अपने पार्टनर को प्रपोज करें, आप अपने पार्टनर को किसी स्पेशल जगह ले जाकर उन्हें प्रपोज करें।

9 फरवरी

चॉकलेट किसको पसंद नहीं होती है खासकर की महिलाओं को। आप अपने पार्टनर को चॉकलेट गिफ्ट करें और उन्हें बताए कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।

10 फरवरी

10 फरवरी यानी की टेडी डे। जरूरी नहीं कि आप इस दिन अपने पार्टनर को टेडी ही गिफ्ट करें। आप इस दिन अपनी और पार्टनर की फोटो फ्रेम कराकर भी उन्हें गिफ्ट दे सकते हैं।

11 फरवरी

प्रॉमिस डे तभी सेलिब्रेट करें जब आप उस प्रॉमिस को निभा सकें। आप अपने पार्टनर से ऐसा वादा करें जिससे की आपका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो सके। साथ ही आप इस वादे को तउम्र निभा सकें।

12 फरवरी

हग डे को किसी एक दिन मनाने की जरूरत नहीं है। ये नॉर्मल है आप अपने पार्टनर को कभी भी गले लगाकर उन्हें अपनेपन का एहसास दिला सकते हैं।

13 फरवरी

किस डे को भी आप अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर सकते हैं। अपने पार्टनर को सर्प्राइज दें और उन्हें किस देकर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: इन खिलाड़ियों को मिल सकता है पहले टेस्ट मैच में मौका

14 फरवरी

फाइनली वो दिन भी आ गया जिसका आपको बेसब्री से इंतजार था। भले ही आप ऊपर बताई गई चीजों को न करें लेकिन 14 फरवरी को कुछ स्पेशल जरूर करें। इससे आपका ये दिन और भी ज्यादा यादगार हो जाएगा। आप इस दिन सर्प्राइज प्लान कर सकते हैं। तरह-तरह के गिफ्ट अपने पार्टनर को दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: BJP विधायक के परिवार को जान से मारने की धमकी, SSP से की शिकायत

Related Articles

Back to top button