वलूशा को मिला वेब सीरीज में बड़ा मौका, निर्देशक ने किया साकिब सलीम के साथ साइन

बॉलीवुड की फिल्म फैन से अपना करियर शुरु करने वाली वलूशा डिसूजा इस फिल्म में शाहरुख खान की पत्नी का किरदार निभाती नजर आई थी।ये फिल्म तो सुपरफ्लॉप हुई ही इसके साथ ही फिल्म में वलूशा का करियर भी ठप्प हो गया। अब लीजिए हाल ही में वलूशा के करियर को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है जिसकी मानें तो एक्ट्रेस अब अपने करियर की नई पारी खेलने जा रही है। जी हां वलूशा डिजीटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही है।

 

हाल ही में मशहूर फिल्म निर्देशक अपूर्व लखिया ने वलूशा को अपने बेव सीरिज में लीड रोल के लिए ऑफर दिया है। जिसमें वलूशा के साथ ही  साकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर, इकबाल खान, अंकुर भाटिया भी नजर आएंगे। हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ऐसे में अब ‘लुसिफर’ और ‘टाइम टू डांस’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी वलूशा इससे अपने करियर को नए तौर पर शुरु करेंगी।खबरो की मानें तो वलूशा को इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में भी कास्ट किया जाना था।

हालांकि भंसाली फिल्म में आलिया के अलावा किसी और की कास्टिंग नहीं चाहते थे तो वही दूसरी तरफ सलमान ने वलूशा की एंट्री के फिल्म में कयास लगाए थे। अब तो ये फिल्म ही डब्बा बंद हो चुकी है ऐसे में इस फिल्म के बाद वलूशा ने सलमान के प्रोड्यूसिंग शो नचबलिए 9 को होस्ट किया था। जिससे उन्हें कुछ पॉपुलेरिटी मिली खैर अब देखना ये है कि वलूशा का डिजीटल करियर उन्हें कितना आगे लेकर जाता है।

Related Articles