Vampire: पीती है प्रेमी का खून

नयी दिल्ली।  Vampire प्रेमिका के साथ भी खुश है वो। ऑस्‍ट्रेलिया के ब्रिस्‍बन शहर में एक जोड़ा रहता है। बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की इस जोड़ी में लड़की को खून का स्‍वाद और खुशबू मदहोश कर देती है। पेशे से मेकअप आर्टिस्‍ट जॉर्जिना कॉन्‍डन ने अपने बॉयफ्रेंड के शरीर में कई जख्‍म बना रखे हैं, जिन्‍हें कुरेदकर वो हर हफ्ते खून पीती है। वो खून को सीधे जख्‍म से चूसकर पीती है।

उसका कहना है कि खून का स्‍वाद, खुशबू और उसका टेक्‍सचर काफी अच्‍छा लगता है। खास बात यह है कि फिल्‍मी ड्रैकुला और वैम्‍पायर की ही तरह जॉर्जिया को धूप तथा अल्‍ट्रावॉयलेट रोशनी में काफी परेशानी होती है तथा उसकी त्‍वचा पर इसका असर भी1 दिखाई देता है।

Vampire

Vampire को 17 साल की उम्र से है ये शौक

38 साल की Vampire जॉर्जिया को 17 वर्ष की उम्र से खून पीने का शौक है। अपने शौक को पूरा करने के लिए उसने गोथ क्‍लब की स्‍थापना की जिसमें शामिल सदस्‍य स्‍वेच्‍छा से अपना खून जॉर्जिया को पिलाते हैं।

खुद को Vampire मानने वाली जॉर्जिया असल जिंदगी में Vampire की तरह ही रहती है। वो काले कपड़े पहनती हैं और अपने चेहरे पर ढेर सारा टैल्‍कम पाउडर भी लगाती हैं, जिससे उनका रंग सफेद दिखे।

vamp2

जॉर्जिया को जानने वालों को जब उनके इस शौक के बारे में पता लगा तो पहले वो घबरा गए थे। वो अपने बचाव के लिए लहसुन साथ रखते थे। पश्चिमी देशों में ऐसी मान्‍यता है कि Vampire और ड्राकुला को लहसुन तथा ईसा मसीह के क्रॉस निशान से दूर भगाया जा सकता है।

जॉर्जिया के बॉयफ्रेंड जमील को शुरू में यह उनका यह शौक बेहद अटपटा लगा था। लेकिन बाद में उन्‍हें यह अच्‍छा लगने लगा। यहां तक कि सूई से डरने वाले जमील खुद ही अपने शरीर में सुइयां चुभोकर और चाकू से जख्‍म बनाकर जॉर्जिया को खून चूसने देते हैं। जार्जिया पीठ, गले या अन्य किसी भी हिस्से से खून पिलाने के अहसास को मादक बताती हैं। उन्हें इससे होने वाले घावों से फर्क नहीं पड़ता।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button