कन्नड़ फिल्म की रीमेक ‘बेल बॉटम’ में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर आएँगी नज़र

बालवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बेल बॉटम को लेकर बेहद गंभीर हैं। फिल्म अप्रैल 2021 में आने की उम्मीद है इस फिल्म के लिए अभिनेत्री का चयन कर लिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर अभिनय करते हुए नजर आएंगी।

इससे पहले ऐसी चर्चा थी कि फिल्में में मृणाल ठाकुर या नूपुर सेनन को मौका दिया जाएगा। लेकिन यह सब बातें अब अफवाह साबित हुई हैं। यहां बता दें कि कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये समर्थकों को यह जानकारी दी थी कि जल्द ही वह फिल्म बेल बाटम शुरू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 1980 के दशक कि एक इंडियन स्पाई पर बन रही है, जोकि सत्य घटना पर आधारित फिल्म है।

ऐसे में इस फिल्म में वाणी कपूर को लीड रोल मिलना उनके करियर के लिए अहम पड़ाव माना जा रहा है। यहां बता दें कि 2019 में अक्षय कुमार ने कई सफल फिल्में दी हैं जिनमें हाउसफुल, गुड न्यूज़, मिशन मंगल, लक्ष्मी बॉम्ब, बच्चन पांडे, आदि प्रमुख हैं।

ऐसे में वाणी कपूर को यह मौका दिया गया है। वाणी इस फिल्म में अक्षय कपूर की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। वहीं अक्षय कुमार इस फिल्म में एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग सितंबर के महीने में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है।

हालांकि अभी ऐसा कोई एलान नहीं किया गया। इधर अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर बानी कपूर बेहद उत्साहित हैं। पूर्व में इस फिल्म को रिलीज करने के लिए 2 जनवरी की डेट सामने आई थी, लेकिन बाद में डेट 2 अप्रैल कर दी गई है इस बारे में खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके जानकारी दी है।

Related Articles