वाराणसी में पीएम मोदी की जीत सुनिश्चित करने उतरे बीजेपी के चाणक्य

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी किसी भी तरह का रिस्क लेके को तैयार नहीं है वाराणसी पीएम नरेन्द्र मोदी का चुनावी रण है लेकिन 17वीं लोकसभा की दौड़ में पीएम मोदी के सामने बड़ी चुनौती आ गयी है, इस संसदी रण से मोदी के सामने बारी-बारी से एक एक उम्मीदवार अपना नामांकन भर रहा है ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे. इस दौरान वह पूर्वांचल की परिस्थितियों से रूबरू होंगे. शाह वाराणसी में पूर्वांचल की 26 सीटों की समीक्षा भी करेंगे. वाराणसी बीजेपी महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि की मानें तो “अमित शाह आज शाम को वाराणसी पहुंचेंगे. इस दौरान वह संगठन की बैठक में भाग लेंगे. इस दौरान पूर्वांचल के सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. इस दौरान पूर्वांचल की सभी सीटों की समीक्षा कर रणनीति भी तैयार करेंगे. इसके अलावा बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर अमित शाह चुनाव संचालन समिति और चुनाव प्रबंधन समिति की अलग-अलग बैठक करेंगे.”

इस दौरान वह मोदी के संसदीय कार्यालय भी जाएंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस समीक्षा बैठक के बाद पूर्वांचल की कई सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों का इंतजार भी खत्म हो सकता है.

बीजेपी के पास यहां पर 12 सीटें हैं. उन्हें बचाए रखने की शाह के सामने चुनौती है. यहां पर सपा बसपा गठबंधन भी मजबूत ढंग से काम कर रहा है.

Related Articles