वाराणसी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ढेर हुआ एक लाख का इनामी अपराधी किट्टू

पुलिस मुठभेड़ में एक लाख रूपये का पुरस्कार घोषित कुख्यात अपराधी रोशन गुप्ता उर्फ़ किट्टू उर्फ़ बाबू पुलिस के साथ मुठभेड़ में बुरी तरह से घायल हो गया।

वाराणसी: वाराणसी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कुख्यात अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान में गुरुवार की रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र में डाट पुल सरैया के पास पुलिस अधीक्षक नगर विकास चन्द्र त्रिपाठी, सीओ अमरेश सिंह, नि. अश्विनी पांडेय, नि. शशि भूषण राय के नेतृत्व में हुई एक पुलिस मुठभेड़ में एक लाख रूपये का पुरस्कार घोषित कुख्यात अपराधी रोशन गुप्ता उर्फ़ किट्टू उर्फ़ बाबू पुलिस के साथ मुठभेड़ में बुरी तरह से घायल हो गया। घायल अपराधी को थाना चौक स्थित कबीरचौरा अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक जैतपुरा थाना क्षेत्र में डाट पुल सरैया के पास किट्टू और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई इस दौरान किट्टू के स‍िर में गोली लगी और वह बुरी तरह से घायल हो गया। मुठभेड़ में घायल अपराधी रोशन गुप्ता किट्टू के क़ब्ज़े से एक पिस्टल 30 बोर, एक पिस्टल32 बोर, एक पैशन मोटरसाइकिल, भारी मात्रा में कारतूस (AK47, 30 बोर ,32 बोर ) आदि बरामद हुआ। मुठभेड़ के दौरान उ नि विनय तिवारी {थाना जैतपुरा) तथा आरक्षी जितेंद्र सिंह ( क्राइम ब्रांच) को चोट आयी है जिन्हे अस्पताल भेजा गया है। मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। इस मुठभेड़ में उप निरीक्षक विनय तिवारी और आरक्षी जितेंद्र सिंह (क्राइम ब्रांच) घायल हो गए हैं।

ये भी पढ़े : कोरोना काल में न्यायिक व्यवस्था को चालू रखने के लिए राष्ट्रपति ने न्यायपालिका को सराहा

चौकाघाट पर डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया था

कुख्यात अपराधी रोशन किट्टू द्वारा दिनांक 28.08.20 को थाना जैतपुरा के चौकाघाट पर डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया था। इसके द्वारा दिनांक 15.11.20 चौक के सर्राफा व्यापारी सुरेश सेठ के घर में घुस कर उनको पिस्टल दिखा कर रंगदारी की मांग की गई थी जिसका वीडीयो सोशल मीडिया तथा अन्य समाचार माध्यमों में वाइरल हुआ था इसके विरुद्ध जनपद वाराणसी, गाजीपुर के विभिन्न थानों में लगभग तीन दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है। मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसपी सिटी विकास चन्द्र त्रिपाठी भी पहुंचे। मुठभेड़ के दौरान एक अन्‍य बदमाश फायरिंग करते हुए मौके भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button