सलमान खान की सज़ा पर इमोशनल हुए वरुण धवन, कही ये बड़ी बात..

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों मुश्किलों में चल रहे हैं। आज फैसला होगा कि सलमान खान जायेंगे जेल या होंगे बरी। मेन जुडिशल मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई काला हिरण शिकार के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुये फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी। कोर्ट ने सलमान को पांच साल की सज़ा तो सुना दी लेकिन उस पर आखिरी फैसला अभी भी बाकी है।

सलमान के लिए यह घड़ी मुश्किलों भरी हैं। सारा बॉलीवुड और फैंस उनके साथ है। इसी के साथ एक्टर वरुण धवन ने भी उनको लेकर बयान दिया है।वरुण ने कहा है कि “मैं जानता हूं कि सलमान खान और उनके परिवार का न्यापालिका में पूरा सम्मान और भरोसा है। सलमान खान बहुत ही मजबूत और जेनुइन इंसान हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि वे इससे काफी मजबूती से उबरकर सामने आएंगे।”

बात करें बॉलीवुड में सलमान के प्रोजेक्टस की तो अगर सलमान खान को सजा होती है तो न सिर्फ उनके प्रोफेशनल प्रोजेक्ट रुक सकते हैं, बल्क‍ि करोड़ों की रकम भी फंस सकती है।बता दें, सलमान खान कई प्रोजेक्ट से जुड़ें हैं और जुड़ने वाले भी हैं। सलमान के इस साल के 4 बड़े प्रोजेक्ट में से फिल्म रेस 3, फिल्म भारत, फिल्म दबंग 3, और टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 12 शामिल हैं।

सलमान खान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग अभी अधूरी है। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए है। अगर सलमान को सजा हुई तो ये प्रोजेक्ट अटक सकता है और साथ ही प्रोड्यूसर्स द्वारा फिल्म में लगाई रकम फंस सकती है।

Related Articles