वरुण धवन की सनकी फैन ने गर्लफ्रेंड नताशा को दी जान से मारने की धमकी, जाने मामला

बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन यूं तो पिछले दिनो से अपनी शादी को लेकर चर्चा मे थे खबर थी की वरुण इसी साल के अंत मे शादी करने जा रहे है लेकिन अपनी एक के बाद एक फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के दौरान वरुण अब अगले साल शादी करेंगे।जी हां जिसका खुलासा खुद वरुण ने किया था इसी के साथ हाल ही में वरुण धवन को लेकर एक चिंता आई है।

जी हां यूं तो इंडस्ट्री में वरुण के काफी तादाद में फैन फॉलोइंग है जिसमें से उनकी एक क्रेजी फैन भी है जी हां आपको बता दें हाल ही में वरुण की एक क्रेजी फैन ने उनकी गर्लफ्रैंड नताशा दलाल को मारने की धमकी दे दी। क्रेजी फैन ने ये कह दिया कि वो वरुण की गर्लफ्रैंड नताशा को जान से मार देगी।

दरअसल ये मामला वरुण से फैन का ना मिलने के कारण हुआ आपको बता दें इन दिनों वरुण अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में जुटे है ऐसे मे एक इवेंट में पहुंचे वरुण से यूं तो उनके कई फैंस ने मुलाकात की लेकिन एक फैन उनसे मिलने में नाकामयाब हुआ जिसके बाद फैन ने बहुत बड़ा बखेड़ा खडा कर दिया।इस दौरान  फीमेल फैन से जब वरुण का मिलना नहीं हुआ तो वो नाराज हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि फीमेल फैन ने वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा को जान से मारने की धमकी दे डाली।

आपको बता दें इस बात पर फीमेल फैन ने ये हंगामा उनके घर के गेट पर आकर मचाया। जिद्दी फैन ने पहले तो उसने खुद को चोट पहुंचाने की धमकी दी। इसके बाद उसने सीधे वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर कहा कि वो उनको जान से देगी। इस पूरी घटना के बारे में वरुण की सिक्योरिटी टीम ने बताया। सिक्योरिटी टीम ने बताया कि, वरुण सर हमेशा ही अपनी फैंस से मिलते हैँ। यूं तो वरुण कभी फैंस से मिलने के लिए मना नहीं करते है लकिन कभी कभी सिचुएक्शन के बाद स्टार्स को ये करना ही पड़ता है।

अब इस मामले के बाद हाल ही में इस फैन की मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।हालांकि इस पर अभी तक वरुण का कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।वही वरुण की फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

 

Related Articles