वरुण धवन की फिल्म चौथे ही मचाया खूब धमाल, कमा डाले इतने करोड़

नई दिल्ली: वरुण धवन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी  ने  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया है. खासकर गणतंत्र दिवस के दिन फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी. भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच हुए डांस मुकाबले की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, हालांकि सोमवार को यह फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी ने चौथे दिन यानी सोमवार को 4.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ऐसे में फिल्म ने चार दिनों में 43 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. 

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की ‘स्ट्रीट डांसर 3डी को समीक्षकों से तो मिले-जुले रिस्पॉन्स मिले थे, लेकिन फिल्म ने अपनी कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग करने वाली स्ट्रीट डांसर तीसरे दिन भी धमाकेदार कमाई करती नजर आई. इस फिल्म के साथ कंगना रनौत की पंगा भी रिलीज हुई थी, लेकिन स्ट्रीट डांसर ने उसे कड़ी टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है

Bobby Deol ने बर्थडे पर बेटे के साथ शेयर की फोटो, ट्विंकल खन्ना ने यूं किया विश

बता दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म एनआरआई सहज (वरुण धवन) की कहानी पर आधारित है. सहज इंडिया से काफी सारा पैसा लेकर लंदन लौटता है और डांस प्रैक्टिस के लिए जगह खरीदता है. सहज का बड़ा भाई (पुनीत) डांस बैटल के फाइनल राउंड में चोटिल हो जाता है और कॉम्पटीशन हार जाता है. जिसके बाद सहज का सपना होता है कि उस बैटल को जीते, लेकिन उसकी टीम कमजोर होती है. वहीं इनायत (श्रद्धा कपूर) का डांस ग्रुप पाकिस्तान से होता है. ऐसे में एक रेस्टोरेंट के ओनर राम प्रसाद प्रभुदेवा के यहां दोनों ग्रुप क्रिकेट मैच देख रहे होते है, तभी आपस में दोनों ग्रुप की लड़ाई हो जाती है. फिर शुरू होता है डांस को लेकर बैटल.

Related Articles