वरुण गांधी ने भरी सभा में ली चुटकी, कहा-मुझे बाबा होना चाहिए था

लखनऊ। काफी समय से चर्चाओं से दूर रहे बीजेपी सांसद वरुण गांधी एक बार फिर संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में अपने पुराने अंदाज में नजर आये। यहां उन्होंने इशारों इशारों में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुझे तो लगता है मुझे बाबा होना चाहिये था? हमारा आध्यात्मिक विचार इतना अच्छा है हमें खुद ही नहीं पता था। इस दौरान उन्होंने जीवन के महत्व को बताया।

वरुण गांधी

समरी बाजार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कोई मकान या दुकान जीवन नहीं होता, दिल के अन्दर जो होता वही असली जीवन है। जितना आप लोगों के सीनों में घुसेगें उतना आपको लगेगा कुछ हमारी भी कमाई हुई है। वरुण गांधी यहां तीन दिनों के दौरे आये हुए थे।

जब उनसे लालू यादव के बारे में पुछा गया तब उन्होंने कहा कि उन्होंने मैं राजनीति में सच्चाई के साथ आया हूँ किसी को किसी को चोट पहुंचाने के लिए, किसी को नीचा दिखाने या किसी को तंग करने के लिए नहीं। उन्होंने जनता कि तरफ इशारा करते हुए कहा कि मै सुल्तानपुर में 4 साल से हूँ आजतक किसी को भला बुरा नहीं कहा। उनकी बात सुनकर लोगों ने भी सहमती से सिर हिलाया।

इस दौरान मंच पर बैठे एक बाबा के साथ सेल्फी लेते हुए वरुण ने कहा कि हां हमारे बाबा जी बैठे हैं। अगर बाबा जी का ‘चेला’ न हो तो बाबा जी किस काम के। उन्होंने कहा कि राजनीति का मतलब सिर्फ पद से नहीं होता। पद तो आता जाता रहता है। राजनीति तो दुआ के लिए करनी चाहिए।

Related Articles