वरुण गांधी ने शेयर किया UP के किसान का फसल जलाने का वीडियो

लखनऊ: भाजपा सांसद वरुण गांधी ने शनिवार को एक वीडियो क्लिप साझा की, गांधी ने उस व्यक्ति का वीडियो ट्विटर पर साझा किया, जिसमें एक व्यक्ति को धान की फसल को बेचने के अपने व्यर्थ प्रयासों के बाद आग लगाते हुए दिखाया गया है, और कृषि नीति पर पुनर्विचार की मांग की है।

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश के किसान समोध सिंह अपनी धान की फसल बेचने के लिए पिछले 15 दिनों से मंडियों के चक्कर लगा रहे थे। धान नहीं बिके तो उन्होंने हताशा में खुद ही आग लगा ली। यह व्यवस्था किसानों को कहां ले आई? समय की जरूरत है कि हम अपनी कृषि नीति पर पुनर्विचार करें।”

सीधा हमला किए बिना, भाजपा नेता ने हाल के कृषि मुद्दों से निपटने के लिए सरकार की आलोचना की है और तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के प्रति सहानुभूति भी व्यक्त की है। गुरुवार को भाजपा सांसद वरुण गांधी, जिनके पीलीभीत निर्वाचन क्षेत्र में भारी बारिश हुई है, ने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि अगर आम आदमी को खुद के लिए छोड़ दिया जाता है, तो शासन का क्या मतलब है। अधिकारियों ने बुधवार को कहा था कि बरेली और पीलीभीत जिलों में दो दिनों से अधिक समय से हो रही मूसलाधार बारिश में तीन लोगों की मौत हो गई और सैकड़ों लोग बेघर हो गए।

यह भी पढ़ें: झारखंड के पूर्व मंत्री की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब

Related Articles