अपनी ही पार्टी से वरुण गांधी के बगावत के सुर, कांग्रेस ने कहा जी हुज़ूर, पोस्टर में हुआ स्वागत

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज से भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के बगावती सुर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। लखीमपुर खीरी में हुए हिंसा के बाद वरुण गांधी ने जिस तरह से एक के बाद एक ट्वीट कर कई बार निशाना साधा और सीएम योगी को इस संदर्भ में पत्र भी लिखा, जिससे सत्ता के गलियारे में चर्चाएं तेज हो गई है। इससे लोगो का मानना है कि क्या वरुण गांधी का बीजेपी से मोहभंग हो चुका है? क्या अब वो कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं?

इस चर्चा को उस समय और हवा मिल गई, जब उन्होंने प्रयागराज के कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी को लेकर सोशल मीडिया में एक पोस्टर जारी कर दिया। वहीं कांग्रेस में जाने को लेकर वरुण गांधी ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि यह सब अफवाह है।

पोस्टर में किया स्वागत

इस पोस्टर के माध्यम से वरुण गांधी का कांग्रेस में स्वागत किया जा रहा है। पोस्टर में लिखा है कि दुःख भरे दिन बीते रे भईया, अब सुख आयो रे। कांग्रेस नेता द्वारा जारी किए गए इस पोस्टर में सोनिया गंधी के साथ वरुण गांधी की तस्वीर लगाई गई है। वहीं पोस्टर जारी करने वाले स्थानीय नेता इरशाद उल्ला और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बाबा अभय अवस्थी की भी तस्वीर है।

बीजेपी को ही कटघरे में किया खड़ा

गौरतलब है कि वरुण गांधी ने लखीमपुर में हुई पूरी घटना में उन्होंने अपने ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया। इस बीच बीजेपी हाईकमान ने भी वरुण गांधी को संदेश देते हुए मां मेनका गांधी के साथ बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति में जगह नहीं दी।

Related Articles