वरुण-सारा की फिल्म कूली नंबर वन में ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ गाना होगा रिक्रिएट

अभिनेता वरुण धवन और सारा अली खान एक साथ पहली बार फिल्म ‘कुली नं 1’ रीमेक में साथ नजर आन वाले हैं| फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म को खुद डेविड धवन ही निर्देशित कर रहे हैं। गोविंदा और करिश्मा कपूर फिल्माई गई ये फिल्म ने काफी जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म का एक गाना भी इस फिल्म में रिक्रिएट किया जाएगा। इससे पहले वरुण फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘जुड़वा 2’ में अपने पिता के निर्देशन में काम कर चुकें हैं।

कुली नंबर 1 फिल्म का गाना ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के रीमेक में इस गाने को रिक्रिएट किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन ने वादा किया है कि वह फिल्म के ओरिजिनल सॉन्ग से छेड़छाड़ नहीं करेंगे, क्योंकि फिल्म की सफलता में इस गाने का भी अहम रोल था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, “मैं तो रस्ते से जा रहा था का नया वर्जन तनिष्क बागची कंपोज करेंगे. इस सॉन्ग को रिमिक्स फ्लेवर दिया जाएगा| ” बता दें कि कुली नंबर 1 की शूटिंग 5 अगस्त से बैंकॉक में शुरू होगी|

बताते चलें कि कुली नंबर 1 फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रीमेक में गोविंदा की जगह वरुण धवन, करिश्मा कपूर की जगह सारा अली खान और कादर खान की जगह पर परेश रावल नजर आएंगे।

सारा और वरुण के लिए गोविंदा और करिश्मा को मैच करना थोड़ा मुश्किल लगेगा। इस गाने की प्लानिंग के दौरान डेविुड धवन ने ये आइडिया भी दिया था कि गाने में वरुण और सारा के साथ गोविंदा और करिश्मा को भी कास्ट किया जाए लेकिन इन दिनों डेविड धवन के साथ गोविंदा के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं ऐसे में इस विचार को ड्रॉप कर दिया गया।

Related Articles