क्या प्यार में देंगी वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा अपनी जान

बॉलीवुड:  बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन अपने फैंस के साथ हमेशा फ्रेंडली रहते हैं. वरुण धवन मौका मिलते ही फैंस को खास  वक़्त न‍िकालकर मिलते भी रहते हैं. लेकिन बीते शुक्रवार की शाम वरुण धवन की एक महिला फैन ने जमकर हंगामा मचाया, इसकी वजह थी वरुण धवन का उनसे नहीं मिल पाना.

दरअसल वरुण धवन इन द‍िनों कलंक फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. इस बीच शुक्रवार को एक महिला मित्र उनसे मिलने पहुंच गई. लेकिन जब वरुण का मिलना नहीं हुआ तो वो नाराज हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि महिला फैन ने वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा को जान से मार डालने की धमकी दी

 

इस पूरे मामले के बारे में वरुण धवन की स‍िक्योर‍िटी टीम ने बताया कि वैसे तो वरुण सर हमेशा फैन से मिलते हैं. लेकिन बीते द‍िनों सर फिल्म प्रमोशन में काफी ब‍िजी हैं. इस वजह से उन्होंने मिलने से मना  कर द‍िया. इस बारे में हमने उनकी फैन को बताया भी  था लेकिन वो नहीं मानी. पहले तो उन्होंने धमकी दी कि वो खुद को नुकसान पहुंचालेंगी , लेकिन जब कोई र‍िस्पांस नहीं मिला तो उन्होंने नताशा मैम को जान से मार देने की धमकी दी.

स‍िक्योर‍िटी ने ये भी  बताया, कि फैंस हमेशा अभिनेताओ के ल‍िए बहुत अच्छा व्यव्हार करते हैं. लेकिन जब ऐसा एग्रेस‍िव बर्ताव देखने को मिला तो हमें हैरानी हुई. स‍िक्योर‍िटी के उन्हें वहां से हटाने के बाद वो लगातार नताशा मैम को जान से मारने की धमकी देती रही. मामले की गंभाीरता को देखते हुए सांताक्रूज पुल‍िस स्टेशन में मह‍िला के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज कराई गई है. लेकिन जब तक वरुण धवन की तरफ से स्टेटमेंट नहीं आता मह‍िला के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकती है.

बता दें वरुण धवन आज कल ‘कलंक’ फिल्म के प्रमोशन में काफी  ब‍िजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी स‍िन्हा, आद‍ित्य कपूर, माधुरी दीक्ष‍ित, संजय दत्त नजर आने वाले हैं. फिल्म 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है.

Related Articles