वरुण ग्रह हो रहे हैं कुंभ राशि में वक्री, इन राशियों की लगने वाली है लॉटरी

नई दिल्ली। धार्मिक मान्यतानुसार, ग्रहों के परिवर्तन का व्यक्ति के जीवन पर बड़ा प्रभाव पड़ता है। नौ ग्रहों में से आंठवें स्थान पर आने वाले वरुण यानि कि नेपच्यून ग्रह कल से कुंभ राशि में वक्री हो रहे हैं। वरुण ग्रह का यह परिवर्तन कुछ राशियों के लिए फायदेमंद रहने वाला है। कुंभ राशि में यह ग्रह कल सुबह से लेकर 25 नंवबर की सुबह तक वक्री रहेगा। इसके बाद से फिर यह इसी राशि में मार्गी हो जाएगा। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस परिवर्तन से किन राशियों की लॉटरी लगने वाली है।

वृष राशि
नेपच्यून आपके दसवें स्थान पर वक्री होगा। वक्री नेपच्यून के प्रभाव से आपको राज्य कर्मचारी होने का लाभ मिलेगा। बिजनेस के मामलों में आपका ज्ञान ठीक बना रहेगा। 25 नवंबर तक आपको देश-विदेश से बिजनेस करने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। कोई नया कार्य करने का विचार भी बना सकते हैं। साथ ही 25 नवंबर तक आपके परिवार का माहौल भी ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह राशि
नेपच्यून आपके सातवें स्थान पर वक्री होगा। यह स्थान जीवनसाथी से संबंध रखता है। वक्री नेपच्यून के प्रभाव से जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। आपको व्यापार में फायदे के योग बनेंगे। 25 नवंबर तक आपको कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों से बाहर निकलने में मदद मिलेगी। इस दौरान दूसरों के प्रति आपका स्वभाव भी ठीक बना रहेगा।

कन्या राशि
नेपच्यून आपके छठे स्थान पर वक्री होगा। वक्री नेपच्यून के प्रभाव से आप शत्रुओं से मुकाबला करने की रणनीति बनायेंगे, जिसमें आप लगभग सफल भी होंगे। 25 नवंबर तक आपको निर्भिक बने रहने की जरूरत है। साथ ही इस बीच आपको किसी से उधार पैसा लेने से भी बचना चाहिए। बाकी आपकी सेहत ठीक रहेगी। मित्रों से सहयोग प्राप्त होता रहेगा और आपका आलस्य भी कुछ कम होगा, जिससे काम करने में आपका मन लगा रहेगा।

वृश्चिक राशि
नेपच्यून आपके चौथे स्थान पर वक्री होगा। वक्री नेपच्यून के प्रभाव से आपके गृहस्थ सुख में बढ़ोतरी होगी। आपको भूमि, भवन और वाहन का सुख प्राप्त होगा। समाज में सम्मान मिलेगा और 25 नवंबर तक आपकी तरक्की सुनिश्चित होगी। समय को सही उपयोग में लाने से आपके साथ सब अच्छा ही अच्छा होगा।

Related Articles