वेदांतु ने की कौन बनेगा करोड़पति से साझेदारी, कहा-10 से 16 साल के बच्चे भाग ले सकेंगे

 

कौन बनेगा करोड़पति
कौन बनेगा करोड़पति

नयी दिल्ली: लाईव ऑनलाईन लर्निंग प्लेटफाॅर्म वेदांतु ने लोकप्रिय टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के साथ साझेदारी करते हुये आज कहा कि इसके माध्यम से वह विद्यार्थियों को हाॅट सीट के नज़दीक जाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

इस प्लेटफाॅर्म ने आज यह जारी बयान में कहा कि स्टूडेंट स्पेशल वीक का प्रसारण दिसंबर, 2020 में होगा, जब वेदांतु पूरे भारत के विद्यार्थियों को वेदांतु पर एक लाईव हाॅस्ट क्विज़ शो – ‘वी क्विज़’ के माध्यम से इसमें भाग लेने का सुनहरा अवसर प्रदान करेगा। लाईव क्विज़ 10 से 16 साल के बच्चों को केबीसी में भाग लेने का मौका देने के लिए आयोजित किया जाएगा। इसमें रोचक तरीके से उनके ज्ञान का आंकलन किया जाएगा। विद्यार्थी इस क्विज़ में 18 अक्टूबर तक हर रोज सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे के बीच हिस्सा ले सकेंगे। जो विद्यार्थी लगातार खेलते हुए सर्वोच्च अंक बनाए रखेंगे, उन्हें केबीसी पर स्टूडेंट स्पेशल वीक में जाने, फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलने और हाॅटसीट पर बैठने के लिए प्रतिस्पर्धा करने का मौका मिलेगा।

वेदांतु की मुख्य विपणन अधिकारी एवं कैटेगरी प्रमुख शिवानी सूरी ने कहा कि केबीसी भारतीय परिवारों के मनोरंजन का अभिन्न हिस्सा है। यह शो पूरे देश में पसंद किया और देखा जाता है। इसी प्रकार वेदांतु भारत का सबसे लोकप्रिय लाईव ऑनलाईन लर्निंग प्लेटफाॅर्म है। दोनों में स्वाभाविक संबंध है। अब यह देखना रोमांचक होगा कि हम मिलकर क्या कर सकते हैं। हम ऐसा ब्रांड बन गए हैं, जो भारत में सीखने की जरूरतों को पूरा करता है। हमारी साझेदारी हमारे दर्शकों के लिए और ज्यादा उपयोगी बन जाएगी।

यह भी पढ़े: हसनपुर से तेजप्रताप ने किया नामांकन, तेजस्वी बोले, ‘कुर्सी मोह में नीतीश ने दिया सबको धोखा’

Related Articles