Video: बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, ओवरटेक को जगह न मिलने पर शख्स को पीटा

0

राजस्थान :  सत्ता में आते ही नेता हो या उनके रिश्तेदार उनका मिजाज बदल जाता है. लेकिन अब यह आम बदला मिजाज़ आम आदमी को भारी पड़ने लगा है. दरअसल राजस्थान के बांसवाड़ा से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां बीजेपी विधायक धनसिंह के बेटे की गुंड़ागर्दी सरेआम देखने को मिली है. विधायक के बेटे राजा ने एक शख्स की कथित तौर पर सिर्फ इस लिए पीट दिया क्योंकि शख्स ने उसकी गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया.

जानकारी के मुताबिक यह मामला विद्युत कॉलोनी का बताया जा रहा है. जहां एक बीजेपी विधायक धन सिंह का बेटा राजा शख़्स की गाड़ी को ओवरटेक करता है और रास्ता ब्लॉक कर देता है. इसके बाद वह अपनी स्कॉर्पियो से उतरता है और ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स की गाड़ी का गेट खोलकर उसे पीटना शुरू कर देता है. इस पूरे वारदात का वीडियो भी सामने आया है.

वी़डियो में साफतौर पर दिख रहा है कि कैसे विधायक के बेटे ने शख्स की गाड़ी को ओवरटेकर उसे पीटना शुरू किया. इस दौरान जब शख्स ने गाड़ी से निकलकर भागने की कोशिश को तो उसके साथी भी वहां पहुंच गये और उसे पीटने लगे. यही नहीं, वीडियो में विधायक के बेटे के सहयोगी शख्स की गाड़ी को भी तोड़ते और पत्थर फेंक भी दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी विधायक और बिहार सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा पर पश्चिम बंगाल के होटल में मारपीट का आरोप लगा था. वहीं नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों द्वारा पश्चिम बंगाल के होटल में मारपीट की घटना का आरोप है. इसको लेकर बिहार में काफी सियासत भी हुई थी.

loading...
शेयर करें