वीनू लवानिया ने ताजमहल की आरती करने का किया एलान, शिव सेना ने निकाला

आगरा: शिवसेना ने आगरा जिला प्रमुख वीनू लवानिया को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। उन्होंने ताजमहल को तेजोमहल बताते हुए उसकी आरती करने का एलान कर दिया। जिस वीनू लवानिया पर एक नया विवाद खड़ा करने का आरोप है। शिवसेना के प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने जिलाधिकारी को पत्र में यह जानकारी देते हुए लिखा है कि वीनू लवानिया का पार्टी से कोई सरोकार नहीं है।पिछले दिनों भी वीनू लवानिया ने ऐसे ही ताजमहल को तेजोमहल बताते हुए सावन के सोमवारों पर उसकी आरती करने का एलान किया था। एएसआई ने प्रशासन से स्मारक के आसपास पर्याप्त सुरक्षा की मांग भी की थी। इस बीच शिवसेना ने इस प्रकरण से पल्ला झाड़ लिया।

दिल्ली सरकार ने किया बड़ा फैसला डीटीसी बस में महिलाओं को मिलेगी मुफ्त में यात्रा

सोमवार को शिवसेना के प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह की ओर से लिखे पत्र में कहा गया है कि उनकी पार्टी का न तो ताजमहल प्रकरण से और न ही वीनू लवानिया से कोई लेना देना है। वीनू लवानिया को पार्टी से भी निष्कासित कर दिया गया है। उन पर अनुशासनहीनता का भी आरोप था।

इधर, वीनू लवानिया ने प्रदेश प्रमुख पर ही निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि ठाकुर अनिल सिंह नहीं बल्कि ललित कुमार शर्मा पार्टी के प्रदेश प्रमुख हैं। उन्हें निष्कासन के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

Related Articles