कपिल शर्मा को रिप्लेस करने की खबरों का वीर दास ने किया खंडन

0

मुंबई। इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा विवादों से घिरे हुए हैं। इन सब विवादों के बीच कपिल का करियर भी मुश्किल दौर से गुजर रहा हैं। कपिल शर्मा के विवादित ट्वीट के बाद और फिर जर्नलिस्ट के साथ गाली-गलौज का ऑडियो वायरल होने के बाद से ही वे कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए है। इसी बीच कपिल के शो बंद करने की भी खबरे आ रही हैं।

हाल ही में खबर आ रही कि एक्टर और कॉमेडियन वीर दास कपिल को रिप्लेस करके उनके शो को होस्ट करने जा रहे हैं। इस बात पर वीर दास ने ट्वीट कर लोगों से कहा है कि मीडिया में फैली यह बातें गलत हैं,वह ऐसा कुछ भी नहीं करने जा रहे हैं।

ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि मुझे कई जर्नलिस्ट के फोन कॉल आ चुके हैं। इसीलिए वह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को सफाई दे रहे हैं कि वह ऐसा कुछ नहीं करने वाले हैं। वह कपिल शर्मा को उनके शो से रिप्लेस नहीं करने वाले हैं।

साथ ही उन्होंने कपिल की तारीफ भी की और कहा है कि “कपिल शर्मा ने पिछले कई सालों में अपनी प्रतिभा से दर्शकों की तारीफें बटोरी हैं। उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। मैं अपना शो खुद बनाता हूं, जो मेरे आइडिया पर आधारित होते हैं।”

हाल ही में कपिल ने उनके लिए फैल रही अफवाह को लेकर मुंहतोड़ जवाब दिया है। “जो लोग मेरा करियर को बिगाड़ने पर तुले हुए है, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं। इसे लेकर मैं ठीक हूं. मैं अपनी सफलता पर जलने वालों लोगों के लिए नया नहीं हूं। मैं उनसे कहूंगा कि- तब तक वैसे करो, जब तक तुम्हें संतुष्टि न मिले। मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं।

loading...
शेयर करें