‘संजू’ के आगे ‘वीरे दी वेडिंग’ पड़ी फीकी, सोशल मीडिया पर मिले इतने व्यूज

मुंबई: बॉलीवुड के दमदार अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। वही दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना, सोनम,स्वरा और शिखा तल्सानिया की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का भी ट्रेलर लांच किया गया है।

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के मुकाबले ‘संजू’ को ज्यादा अच्छे व्यूज़ मिले है। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। दो दिन पहले रिलीज हुए संजू के टीजर को 32 मिलियन व्यूज मिल गए हैं। वहीँ 24 घंटे में ही ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

सोनम कपूर और करीना कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ अब फाइनली रिलीज के लिए तैयार है। गाली गलोज, बोल्डनेस और साथ ही मस्ती से भरे इस फिल्म का ये टीजर इंटरनेट पर ट्रेंड भी हुआ है।

जानकारी के मुताबिक अगर बात करे फिल्म ‘संजू’ के टीजर की व्यूअरशिप रिकॉर्ड की तो ये ‘वीरे दी वेडिंग’ से काफी आगे है। संजू के व्यूज को देखते हुए यह अनुमान लगेज रहा है की, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमी कर सकती है। वैसे तो फिल्म वीरे दी वेडिंग भी संजू पर भारी पड़ सकती है।

बता दें, ‘संजू’ से रणबीर कपूर लगभग डेढ़ साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वह पिछली बार वर्ष 2016 में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या रॉय और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आये थे। वहीं, करीना कपूर खान ‘वीरे…’ से दो साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। करीना तैमूर के जन्म के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था।

शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को अनिल कपूर की बेटी रिया और एकता कपूर की कंपनी मिल कर प्रोड्यूस कर रही है। वहीं, ‘संजू’ का निर्देशन राजकुमार हीरानी ने किया है और विधु विनोद चोपड़ा इसके प्रोड्यूसर हैं।

Related Articles