सब्जी विक्रेता ने नहीं दी फ्री में सब्जी, तो बंदगो ने उसके साथ किया सबसे बुरा सलूक

कानपुर: कानपुर देहात से दबंगो की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे सब्जी विक्रेता का सिर मुड़वाकर मुंह को काला कर घुमाया जा रहा है, सिर्फ इतना ही नहीं दबंगो ने जूतों की माला भी सब्जी विक्रेता (Vegetable seller) को पहनाई। फ्री सब्जी न देने के चलते दबंगो ने सब्जी विक्रेता (Vegetable seller) के साथ की जमकर गाली गलौज कर उसके साथ दुर्व्यवहार किया और ये सब जब चल रहा था तब वहां खड़े लोग तमाशा देख रहे थे किसी ने मदद नहीं की। पीड़ित ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद रूरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलपुर थानांतर्गत संदलपुर चौकी क्षेत्र के अमर सिंह का पुरवा निवासी सब्जी विक्रेता अरविंद ने बताया कि वह आलू और प्याज की फेरी लगाता है। इसे बेच कर वह अपने परिवार का पालन पोषण करता है। रोज की तरह शुक्रवार की शाम भी वह रनधीरपुर गांव में सब्जी बेच रहा था तभी गांव के नेता नाम के युवक ने फ्री में सब्जी मांगी। बस उसके मना करते ही गाली गलोच करने लगे और विरोध करने पर चार युवकों ने उसे पकड़ लिया। उसके बाद चारों ने सिर मुड़वाकर मुंह को काला कर फिर जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया।

ये भी पढ़ें : आसमान छूती महंगाई के बीच सीरिया ने पेश किया 5,000 का बैंक नोट

वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

उस सब्जी विक्रेता की सिर्फ इतनी गलती थी कि उसने फ्री में सब्जी नहीं दी और उसका इतना अपमान हुआ लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया। किसी तरह से वो उसके चंगुल से भाग निकला और रूरा थाना में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। पहले तो किसी ने उसकी सुनवाई नहीं की। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ चर्चा होने लगी और अधिकारियो ने संज्ञान में लिया। थाना प्रभारी मंगलपुर आमोद कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है, वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : मनकामेश्वर मठ-मंदिर की ओर से निकलेगी विशाल ‘महिला तिरंगा यात्रा’, मनाया जायेगा आजादी का जश्न

Related Articles

Back to top button