आंध्र प्रदेश के वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस ने आईएनआरसी में टीम उतारने का किया फैसला

कोरोना के कारण ऐसे में जबकि दूसरे खेल आयोजन रुके पड़े हैं वहीं भारत की प्रीमियर रैली चैम्पियनशिप पूरे उत्साह के साथ शुरू होगी. नए सीजन के लिए आईएनआरसी ने न सिर्फ कार्यक्रम की घोषणा कर दी है

हैदराबाद: चैम्पियंस याच क्लब एफएमएससीआई इंडियन नेशनल रैली चैम्पियनशिप एक नए अवतार में नए सीजन के लिए कमर कस रही है. योकोहामा टायर्स के रूप में नए टीम साझेदार के बाद अब आंध्र प्रदेश के साई वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस ने भी इस साल चैम्पियनशिप में टीम उतारने का फैसला किया है.

कोरोना के कारण ऐसे में जबकि दूसरे खेल आयोजन रुके पड़े हैं वहीं भारत की प्रीमियर रैली चैम्पियनशिप पूरे उत्साह के साथ शुरू होगी. नए सीजन के लिए आईएनआरसी ने न सिर्फ कार्यक्रम की घोषणा कर दी है बल्कि कारपोरेट जगत को भी आकर्षित करने में सफल रहा है. नुटुलपती मल्लिकार्जुन राव के मालिकाना हक वाले वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस आंध्र प्रदेश की साख आंध्र प्रदेश के एक बड़े कंस्ट्रक्शन कम्पनी के रूप में है और यह पहली ऐसी रियल एस्टेट कम्पनी है, जो आईएनएरसी में प्रवेश कर रही है.

अपनी मौजूदगी को खास बनाने के लिए वेंकट रामा कंस्ट्रक्शंस ने बीते सीजन में के ओवराल सेकेंड रनरअप और आईएनआरसी 2 चैम्पियन डॉ. बिक्कू बाबू (केरल), बेंगलुरू के ध्रुव चंद्रशेखर और हिमाचल प्रदेश् के आदित्य ठाकुर को मैदान में उतराने के फैसला किया है. ये सभी चालक टीम नुटुलपती के बैनर तले राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में हिस्सा लेंगे. बिक्कू बाबू और ध्रुव जहां आईएएनआरसी 2 कटेगरी में हिस्सा ले रहे हैं वहीं आदित्य आईएनआरसी 3 में टीम की चुनौती की अगुवाई करेंगे. सभी चालक एमआरएफ रैली टायर्स से सजी फोक्सवैगन पोलो पर सवार होंगे.

आईएनआरसी की शुरुआत अगले महीने की 15 तारीख को होगी. इसका आगाज अरुणाचल में होगा और दो राउंड के बाद आईएनआरसी तीन राउंड के लिए कोयम्बटूर स्थानांतरित हो जाएगी. बेंगलुरू के हम्पी में सीजन का फाइनल होगा.

यह भी पढ़े: ओमप्रकाश धनखड़ ने धनकड़ की मतदाताओं से की अपील, विकास के लिये करे वोट

Related Articles

Back to top button