UP चुनाव से पहले नेताओं के बीच जुबानी तकरार, अखिलेश और हरनाथ में छिड़ी जुबानी जंग

विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच जुबानी तकरार तेज हो गई है

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच जुबानी तकरार तेज हो गई है. चुनावी की सरगर्मी के बीच बीजेपी के राज्यसभा सदस्य हरनाथ सिंह यादव ने कहा कि मेरे सपने में भगवान श्रीकृष्ण आए थे, उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ से कहो कि वो मेरी जन्मभूमि से चुनाव लड़ें. इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनके सपने में भी भगवान श्रीकृष्ण जी आते हैं और वे कहते हैं कि तुम्हारी सरकार बनने वाली है.

हरनाथ सिंह यादव ने लिखा जेपी नड्डा को पत्र

दरअसल राज्यसभा सदस्य हरनाथ सिंह यादव ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग कर दी. उन्होंने इस पत्र में मांग की है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा से विधानसभा चुनाव लड़ाया जाए. वैसे तो प्रदेश की हर विधानसभा क्षेत्र के मतदाता चाहते हैं कि योगीजी उनके यहां से चुनाव लड़ें, परंतु ब्रजक्षेत्र की जनता की विशेष इच्छा है कि योगीजी भगवान श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा से चुनाव लड़ें.

पत्र लिख ये बात कही

राज्यसभा सदस्य ने लिखा है कि वह भगवान श्रीकृष्ण की प्रेरणा से ही यह पत्र भेज रहे हैं. उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण मेरे स्वप्न में दो बार आए. श्रीकृष्ण ने कहा कि सो क्यों रहे हो, जाग जाओ. मुख्यमंत्री से कहो कि वह मेरी जन्मभूमि से चुनाव लडें.

 

यह भी पढ़ें- नए साल पर बसपा को एक और बड़ा झटका, इस ब्राह्मण नेता ने थामा सपा का दामन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles