बेहद इमोशनल फिल्म ‘भूमि’ ये नया सांग, देखें वीडियो

0

मुंबई। संजय दत्त की कम बैक फिल्म ‘भूमि’ का फैंस के बीच में एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है। इस फिल्म का आइटम सांग ‘ट्रिप्पी-ट्रिप्पी’ को रिलीज किया गया था। इसके बाद फिल के दो और सांग रिलीज किये गए थे जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे फिल्म का एक नया सांग ‘दाग’ रिलीज किया गया है। जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो जाएगा।

ये भी पढ़ें : रातों रात 6 बच्चों के पापा नहीं, Mummy बने अक्षय कुमार, वीडियो में देखिए कैसे हुआ ये कमाल

 

Bhoomi, Sanjay Dutt, Bhoomi new song, Daag song, Bhoomi Daag Video Song, Bhoomi Daag Song, Aditi Rao Hydari, Bhoomi song Lag Ja Gale, Bollywood

फिल्म का सांग बहुत ही दर्द भरा है। इस सांग की धुन बहुत ही कमाल की हैं। फिल्म के इस सांग को अदिति राव हैदरी और संजय दत्त पर फिल्माया गया है। इस दर्द भरे सांग को देखने से ऐसा लगता है कि फिल्म में संजय दत्त और आदिति राव के जीवन कोई अप्रिय घटना घटी है और उसी दर्द को सांग के जरिए दिखाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : फिल्मों के बाद पॉलिटिक्स में एंट्री करने को तैयार है ये एक्टर

बहुत ही दर्द भरा है 'भूमि' का यह नया गाना 'दाग', देखिए VIDEO

इस सांग को सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज दी है। सांग के ‌विजुअल भी बेहतरीन हैं। पूरा गाना रेड और ब्राउन कलर में फिल्माया गया है। बता दें कि फिल्म में एक बेटी और पिता समाज से लड़ते हुए दिखाए जाएंगे।

ये भी पढ़ें : बेटे के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची ‘संध्या बींदणी, फोटो वायरल

फिल्म 'भूमि' के लिए चित्र परिणाम

बता दें कि संजय दत्त फिल्म ‘भूमि’ का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है और ये फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में संजय एक पिता की भूमिका में नजर आएंगे वहीँ अदिति राव हैदरी उनकी बेटी के में नजर आएंगी

loading...
शेयर करें