Veteran journalist विनोद दुआ की हालत नाजुक, बेटी ने किया ये खुलासा

नई दिल्ली: वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ जो आईसीयू में हैं, उनकी बेटी अभिनेता-कॉमिक मल्लिका दुआ ने सोमवार को कहा। दुआ को इस साल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मल्लिका ने भी अपने पिता के निधन की खबरों को खारिज किया। उन्होंने बताया कि विनोद दुआ अभी भी आईसीयू में हैं। इससे पहले दिन में, मल्लिका ने कहा था कि उसके पिता की हालत ‘गंभीर से परे’ है।

मल्लिका दुआ ने लिखा कि “मेरे पापाजी आईसीयू में गंभीर से परे हैं। अप्रैल से उनका स्वास्थ्य तेजी से बिगड़ रहा था। वह भी अपने जीवन की रोशनी खोने के मामले में नहीं आ पा रहे हैं। उन्होंने एक असाधारण जीवन जिया है और हमें वही दिया है। वह इसके हकदार नहीं हैं दर्द। वह बेहद प्यार और श्रद्धेय हैं और मैं आप सभी से प्रार्थना करती हूं कि वह जितना संभव हो उतना कम दर्द का अनुभव करें।

दूरदर्शन और एनडीटीवी में प्रसारण हिंदी पत्रकारिता में अग्रणी पत्रकार ने अपनी पत्नी, रेडियोलॉजिस्ट पद्मावती ‘चिन्ना’ दुआ को जून में कोविड के साथ लंबी लड़ाई के बाद खो दिया।

विनोद दुआ और उनकी पत्नी गुड़गांव के एक अस्पताल में थे, जब दूसरी COVID-19 लहर अपने चरम पर थी। पत्रकार का स्वास्थ्य तब से खराब है और वह अस्पतालों के अंदर और बाहर है। दंपति बड़ी बेटी बकुल दुआ के माता-पिता भी हैं, जो एक नैदानिक ​​मनोवैज्ञानिक हैं।

Related Articles