खुशखबरी : ओपन सेल में 15 फरवरी से मिलेगा लेनोवो का vibe K4 Note

0

नयी दिल्ली। लेनोवो के लेटेस्ट स्मार्टफोन vibe K4 Note को जो लोग खरीदना चाहते हैं उनके लिए खुशखबरी है। जनवरी में लॉंच हुआ ये फोन 15 फरवरी से ओपन सेल में बिकेगा। अब तक ये स्मार्टफोन फ्लैश सेल में ही बिक रहा था जिसकी वजह से बहुत सारे लोग इसे खरीद नहीं पा रहे थे। इस स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया की साइट से बिना किसी परेशानी के ख़रीद सकेंगे।

ये भी पढ़ें – ये हैं आपके लिए दो शानदार बजट स्मार्टफोन

vibe K4 Note 5

vibe K4 Note के फीचर्स –

5.1 लॉलिपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला vibe K4 Note स्मार्टफोन डुअल सिम है और दोनों ही सिम 4G सपोर्टिव हैं। vibe K4 Note में 5.5 इंच की फुल HD स्क्रीन है जिसकी पिक्सल रिजॉल्यूशन 1080×1920 है और पिक्सल डेन्सिटी 401ppi है जो काफी शानदार है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ ही 3GB की दमदार रैम भी है। कैमरा फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन का नया कैमरा 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। रियर कैमरे के साथ डुअल टोन एलईडी फ्लैश ऑटोफोकस, f/2.2 ऑपरेटर से लैस है।

ये भी पढ़ें – मोटोरोला ने दिया गजब का ऑफर, कम कीमत में खरीदिए स्मार्टफोन

vibe K4 Note 3

इस फोन की इंटरनल मैमोरी 16 जीबी की है जिसे एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाकर 128 जीबी तक किया जा सकता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE, A-GPS, ब्लूटूथ 4.0 जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। बैटरी की बात करें तो इसमें 3300mAh की बैटरी दी गई है।

Vibe K4 Note की कीमत कंपनी ने 11,999 रुपये रखी है। K4नोट को VR बंडल के साथ लेने पर यूजर्स को 13,299 रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी।

लेनेवो vibe K4 Note को पहले फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया गया था। कंपनी के मुताबिक, 19 जनवरी से अब तक आयोजित फ्लैश सेल में इस हैंडसेट के 1 लाख 80 हज़ार पीस बिके हैं। अब तक 11 लाख यूज़र्स ने K4 की सेल में हिस्सा लेने के लिए खुद को रजिस्टर किया है। जिसे देखते हुए कंपनी ने अब 15 फरवरी से इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में उपलब्ध कराने का फैसला लिया है।

 

loading...
शेयर करें