IPL
IPL

Vibe X3 के साथ लेनोवो का एक और स्मार्टफोन लॉन्च

नई दिल्ली। लेनोवो ने आखिरकार अपना नया फ्लैगशिप Vibe X3 आज भारत में लॉन्च कर दिया। ये स्मार्टफोन अभी चीन में लॉन्च किया गया है। Vibe X3 स्मार्टफोन के तीन वैरिएंट होंगे। इसकी कीमत । 19,999 रुपये है। गुरुवार दोपहर दो बजे से ये ई-कॉमर्स साइट एमेजॉन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन को पिछले साल नवंबर में ही चीन के बाजारों में लॉन्च किया गया था।  कंपनी ने चीन में लेनेवो वाइब x3 के दो वेरिएंट पेश किए।

Vibe X3

Vibe X3 के फीचर्स जानिए

लेनेवो Vibe X3 में स्नैपड्रैगन 808 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी का रैम होगा, और 5.5 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसकी रिजॉल्यूशन (1080×1920 पिक्सल होगी। कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। रियर कैमरे के नीचे फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस नए लेनोवो Vibe X3 स्मार्टफोन में रियर कैमरे के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें हेक्सा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 808 चिपसेट है।

इसमें एक और गौर करने वाला फीचर दिखाई दे रहा है जो डुअल फ्रंट स्पीकर के साथ ग्रिल डिजाइन है। इसमें इंडिविजुअल मशीन-होल डिजाइन है जो डॉली ऑडियो टेक्नोलॉजी के साथ आता है। वाइब X3 में 3600mAh की बैटरी है तो वहीं यूथ वैरिएंट में 3400mAh की बैटरी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button