दो दिवसीय दौरे पर कल दून पहुंचेंगे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

उत्तराखंड। खबर थी कि उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू मंगलवार यानि आज देहरादून पहुंचेंगे। लेकिन किन्हीं कारणों से उनका यह दौरा रद्द हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक उपराष्ट्रपति का दौरा अब बुधवार यानि कल होने वाला हैं। उनके इस दौरान फेरबदल सोमवार की शाम अचानक किया गया है।

खबरों का माने तो मंगलवार को उन्हें दून दौरे के लिए पहुंचना था। जिसके बाद से वह वहां एफआरआई के दीक्षांत समारोह में शामिल होने वाले थे। जानकारी के मुताबिक इनके सुरक्षा से लेकर सुविधा तक के पुख्ता इंतजाम भी कर लिए गए थे। उपराष्ट्रपति के रुकने का स्थान भी राजभवन तय कर लिया गया था।

लेकिन खबरों की माने तो अब वे बुधवार सुबह दून पहुंचकर सीधे एफआरआई के दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे।

पुलिस-प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को मंगलवार शाम छह बजे जौलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंचना था। उपराष्ट्रपति जबलपुर से सीधे दून पहुंच रहे थे, लेकिन अब वे बुधवार सुबह ही दून पहुंचेंगे।

इसके बाद करीब 10 बजकर 45 मिनट पर वे एफआरआई पहुंचेंगे और फिर वहां से दोपहर 12 बजे जीटीसी हेलीपैड के लिए वापसी करेंगे। जीटीसी हेलीपैड से 12 बजकर 20 मिनट पर हेलीकाप्टर से जौलीग्रांट आएंगे, जिसके बाद 12 बजकर 45 मिनट पर उनका विमान अगले गंतव्य के लिए रवाना हो जाएगा

Related Articles