लालकृष्ण आडवाणी को उपराष्ट्रपति ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को पूर्व उप प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनायें दी हैं।

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को पूर्व उप प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनायें दी हैं। नायडू ने आडवाणी के नई दिल्ली स्थित उनके आवास पर जाकर उन्हें 92वें जन्मदिन की बधाई दी और उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की। उप राष्ट्रपति कार्यालय ने नायडू की आडवाणी से जन्मदिन पर मुलाकात की तस्वीरें करके इसकी जानकारी दी है।

ट्वीट में कहा गया है, ‘‘आज उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के घर जा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं तथा आडवाणी के परिजनों के साथ समय व्यतीत किया।’

ये भी पढ़े : राजस्थान: अलवर में कोरोना से महिला सहित 5 लोगों की मौत

उप राष्ट्रपति सचिवालय के सूत्रों ने रविवार देर शाम को यहां बताया कि नायडू हैदराबाद की राजकीय यात्रा पर हैं। उन्होंने आडवाणी को जन्म दिन पर फोन पर बधाई दी। नायडू ने वरिष्ठ नेता को बेहतर स्वस्थ, प्रसन्नता और दीर्घायु होने की शुभकामनायें दीं।

 

Related Articles

Back to top button