मजनू भाई से इम्प्रेस हुए Vicky Kaushal, घोड़े पर गधा बनकर शेयर की तस्वीर

विक्की कौशल ने गुरूवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे वह घोड़े पर खड़े होकर स्टंट करते नज़र आ रहे है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने गुरूवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे वह घोड़े पर खड़े होकर स्टंट करते नज़र आ रहे है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। शेयर तस्वीर में विक्की कौशल घोड़े की पीठ पर खड़े संतुलन बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता विक्की कौशल ने दावा किया कि यह तस्वीर उन्होंने फिल्म ‘वेलकम’ में अनिल कपूर की पेंटिंग से प्रेरित होकर खिचवाई है। उन्होंने शेयर तस्वीर के कैप्शन में अनिल कपूर को मेंशन करते हुए लिखा, आज सुबह मजनू भाई की पेंटिंग से थोड़ा बहुत प्रेरित हुआ। इस पर उन्होंने ने खुद की चुटकी ली जिसके बाद लोगो ने उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

इस पर यूज़र्स ने विक्की को जमकर ट्रोल किया

  • एक यूज़र ने लिखा, गधा घोड़े पर…इतना कठोर ..घोड़े को एक बार खुद पर खड़ा होने दें …यह अधिक मनोरंजक होगा
  • वही एक और यूज़र ने उन्हें नसीहत देते हुए लिखा, कूल नहीं। कृपया जानवरों के प्रति कुछ दयालुता दिखाओ यार … तुमसे यह उम्मीद नहीं की थी
  • वही vikram.bhai.arora नाम के एक यूज़र ने लिखा, क्या आप उस घोड़े को अपनी पीठ पर खड़ा कर सकते हैं

इस तरह से लोगो ने विक्की कौशल को उनको इस हरकत के लिए लताड़ा जिस पर अभी तक विक्की कौशल का कोई भी जवाब नहीं आया है। बतादें कि सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई सेलिब्रिटी ट्रोल किया जाता है।

यह भी पढ़े: Birthday Special : कोयल सी आवाज का कायल ये देश एक दशक से मना रहा है Shreya Ghoshal day

Related Articles