विक्की कौशल है बिजी तो होने वाली सास कर रही है कटरीना की मदद

मुंबई: रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कटरीना कैफ और फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से फ्रेम में आने वाले विक्की कौशल दिसंबर के फर्स्ट वीक में सात फेरे लेने वाले है। हालांकि, अभी तक विक्की और कटरीना की तरफ से कोई भी इस पे स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

इसके साथ ही शादी के इन्वाइट भी अभी तक नहीं भेजे गए हैं ताजा खबर की मानें, तो कटरीना इन दिनों अपनी सासू मां के साथ क्वालिटी वक्त गुजार रही हैं। वहीं दूसरी ओर विक्की शूटिंग कमिटमेंट्स को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। ऐसे में विक्की की मां ने यह डिसाइड किया है कि वे अपनी होने वाली बहू को शादी की तैयारियों में मदद करवा दें. रिपोर्ट्स यह भी हैं कि विक्की के छोटे भाई शॉपिंग में कटरीना की मदद कर रहा है।

कटरीना ने कर दी अपनी वेडिंग लुक फाइनल

रिपोर्ट्स के अनुसार कटरीना ने पहले से ही फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यासाची से अपने वेडिंग के तीन लुक फाइनल कर चुकी हैं. लेकिन दुल्हे राजा अपने काम की व्यस्तता के कारण लुक फाइनल नहीं कर पाए हैं.  विक्की के परिवार वाले नहीं चाहते हैं कि शादी में और भी कोई देरी आए इसलिए मां और भाई ने सब्यसाची से विक्की.विक्की के बदले उनका लुक डिसाइड कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ खेला गेम

Related Articles