अब वर्चुअल माध्यम के जरिए विक्की कौशल करेंगे दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों की मदद

महामारी कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी तरफ से हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स संकट की इस घड़ी में लगातार देश की सहायता आगे आ रहे हैं। वहीं इस कड़ी में अब विक्की कौशल का भी नाम जुड़ चुका है।

आपको बता दें की विक्की कौशल भी अब कोरोना वायरस की मार झेल रहे गरीब और मजदूर लोगों की लिए फंड इकट्ठा करेंगे। विक्की कौशल वर्चुअल माध्यम के जरिए फंड इकट्ठा करेंगे। इस बात की जानकारी विकी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हजहां वह कहते हैं कि मैं आप सभी के साथ रात में गेम खेलने के लिए तैयार हूं। इसके लिए आप सभी को https://www.fankind.org/vicky पर लॉग इन करना होगा और दिहाड़ी मजदूरों- गरीबों की मदद के लिए आर्थिक सहायता देनी होगी। आपकी इस मदद से गिव इंडिया इन लोगों को जरूरत का सामान और राशन मुहैया करवा सकेगा।’

विक्की अर्जुन कपूर की बहन अंशुला के समाज सेवी संस्था फैनकाइंड और गिव इंडिया के लिए जुटा रहे हैं। वहीं विक्की से पहले अर्जुन कपूर ने भी वर्चुअल माध्यम के जरिए फंड इकट्ठा करने की शुरआत की थी।

Related Articles