विक्की कौशल के भाई सनी के फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

मुंबई: अभिनेता विक्की कौशल के छोटे भाई, सनी कौशल ने 2016 में कॉमेडी-ड्रामा रोड फिल्म ‘सनशाइन म्यूजिक टूर्स एंड ट्रैवल्स’ में एक केंद्रीय भूमिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी जिसके बाद वे अक्षय कुमार की फ़िल्म “गोल्ड” में नज़र आये थे, और अब रॉनी स्क्रूवाला की ‘आरएसवीपी मूवीज’ के डांस फ़िल्म “भांगड़ा पा ले” के साथ दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाने के लिए तैयार है जिसे इस साल के अंत में रिलीज किया जाएगा।

वर्ष 2019 ‘आरएसवीपी मूवीज’ के लिए बेहद सफल साबित हुआ है जहाँ आरएसवीपी ने विक्की कौशल की ब्लॉकबस्टर हिट “उरी” के साथ साल का शानदार आगाज किया था| इससे पहले निर्माताओं ने भांगड़ा पा ले का पहला लुक पोस्टर शेयर किया है जो फिल्म की प्रमुख जोड़ी के साथ बेहद आकर्षक नजर आ रहा है|

अतीत और वर्तमान समय में आये बदलाव और रोमांस से भरपूर फिल्म भांगड़ा पा ले में पंजाब से भांगड़ा के पारंपरिक फॉर्म और दुनिया भर के पश्चिमी डांस फॉर्म के बीच तालमेल देखने मिलेगा| इस फिल्म में सनी कौशल के अपोजिट दिखेंगे रुखसार ढ़िल्लौं। रुखसार इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है| रुखसार ने इससे पहले कन्नड़ में रन एंथोनी और तेलुगु में एबीसीडी सहित कई फ़िल्में की हैं। फिल्म को युवा दर्शकों को टारगेट कर बनाया गया है। इसमें इमोशन्स को भी खास जगह दी गई है। डांस-ओरिएंटेड फिल्मों की लिस्ट में हो सकता है यह एक फ्रेंचाइजी बतौर शामिल हो।

Related Articles